हिमांशी खुराना कोरोना पॉजिटिव, पंजाब के किसानों के साथ प्रदर्शन में हुई थीं शामिल

punjabkesari.in Monday, Sep 28, 2020 - 08:49 AM (IST)

जालंधर : अभिनेत्री और गायक हिमांशी खुराना कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। उन्होंने हाल ही में पंजाब के किसानों के साथ प्रदर्शन में हिस्सा लिया था। उन्होंने कहा कि मैं चाहती हूं कि जो भी मेरे संपर्क में आया था वह अपना टैस्ट करवा ले। 

दरअसल, कृषि विधेयकों के विरोध में पंजाब के प्रसिद्ध कलाकारों व गायकों द्वारा बड़े स्तर पर 25 सितंबर को पंजाब बंद के दौरान रोष व्यक्त किया था । इस मौके पर प्रसिद्ध गायकों हरभजन मान, रणजीत बावा , सिद्धू मूसे वाला, बब्बू मान, गुरदास मान, अमृत मान,  कोराला मान, सिम्मी चाहल, निशा बाणों, दिलजीत दोसांझ, मनमोहन वारिस, हरजीत हरमन, अवकाश मान, ए.मी. विर्क सहित कई कलाकारों ने  भी किसानों के धरने में हिस्सा लिया। इन कलाकारों को देखने के लिए सड़कों पर भी जाम लग गया। कलाकारों ने कहा कि वे केंद्र सरकार की तरफ से पास किए गए बिलों का विरोध करते हैं और हर समय किसानों के साथ खड़े है। किसानों का कहना है कि हम मोदी सरकार द्वारा बिल वापस होने तक संघर्ष जारी रखेंगे। 


बता दें कि आर्डीनैंस के विरोध में किसान आंदोलन दिन-प्रतिदिन गर्माता ही जा रहा है। किसान संगठनों द्वारा 24 से 26 सितम्बर तक किए गए रेल रोको आंदोलन को 3 दिन और बढ़ा दिया गया है, जिससे पूरे पंजाब में रेल यातायात फिर बाधित हो गया है। रेल पटरियों पर किसानों के स्थाई धरनों को देखते हुए रेल विभाग ने मंडल की 4 गाडिय़ों को रद्द रखा जबकि मंडल की 9 गाडिय़ों को बीच रास्ते से वापस लौटा दिया गया। अमृतसर में रेल रोको आंदोलन में किसानों के साथ हजारों महिलाएं  केसरी चुनरियां लेकर देवीदासपुर अमृतसर में रेल ट्रैक पर उतर आईं और रेल ट्रैक जामकर रोष प्रदर्शनकर जमकर मोदी सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। 

Vatika