Bigg Boss के घर में हिमांशी खुराना की होगी एंट्री, शहनाज गिल के उड़ेंगे होश

punjabkesari.in Friday, Nov 01, 2019 - 06:36 PM (IST)

जालंधर: बिग बॉस 13वां सीजन लगातार सुर्खियों में बना हुआ है। इन सब के बीच बिग बॉस में वाइल्ड कार्ड एंट्री को लेकर सुर्खियों का बाजार गर्म है तथा कई नाम सामने आ रहे हैं। ऐसे में पंजाबी मॉडल हिमांशी खुराना बिग बॉस के घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री लेने वाली हैं। शो में पहले से ही हिमांशी खुराना की दुश्मन मॉडल शहनाज गिल मौजूद हैं। इस वाइल्ड कार्ड एंट्री को लेकर शहनाज गिल को सबसे बड़ा झटका लगने वाला है। 

बता दें कि कुछ महीने पहले ही सोशल मीडिया पर हिमांशी खुराना और शहनाज गिल की एक दूसरे के काम को लेकर जमकर लड़ाई हुई थी। इस दौरान दोनों ने एक-दूसरे पर कई संगीन आरोप लगाए गए थे। अब खबर है कि हिमांशी बिग बॉस में वाइल्ड कार्ड एंट्री के रूप में शामिल होगी। माना जा रहा है कि शो की पंजाब में टी.आर.पी. बढ़ाने के लिए ऐसा किया जा रहा है।



बताया जाता है कि शहनाज गिल और हिमांशी खुराना में गहरी दुश्मनी है। इसके वजह बताई जाती है कि शहनाज गिल ने हिमांशी खुराना के गाने आई लाइक इट को सबसे बुरा गाना बताया था। जिसके बाद सोशल मीडिया से लेकर प्रेस कॉन्फ्रेंस तक दोनों के बीच लड़ाई शुरु हो गई। तब से लेकर आज तक दोनों एक दूसरी की दुश्मन हैं। 

Vaneet