गुरू अमरदास नगर में हिंदु नेता ने बर्थडे पार्टी दौरान चलाई गोलियां, फैली दहशत

punjabkesari.in Wednesday, Sep 09, 2020 - 06:52 PM (IST)

जालंधर (वरुण): यहां के गुरू अमरदास नगर में हिंदु नेता की तरफ से अपने साथी के साथ मिल कर हवाई फायरिंग करने का मामला सामने आया है। बेशक इस दौरान किसी व्यक्ति के ज़ख़्मी होने की सूचना नहीं मिली है। दरअसल नेता की तरफ से यह फायरिंग जन्मदिन की पार्टी दौरान की गई है, जिस की एक वीडियो भी वायरल हो रही है। सूचना मिलने पर मौके पर थाना एक नंबर पुलिस की पुलिस पहुँची।

थाना एक नंबर की पुलिस ने भगत सिंह कॉलोनी के रहने वाले हिंदु नेता सोहित शर्मा और गुरू अमरदास नगर के रहने वाले सुमित कुमार ख़िलाफ़ आई. पी. सी. की धारा 336, 188, 25 /27 आर्म्स एक्ट के अंतर्गत केस दर्ज किया है। अभी केस में किसी की भी गिरफ़्तारी नहीं हुई है।

जानकारी मुताबिक पुलिस को सूचना मिली थी कि गुरू अमरदास नगर में जन्मदिन की पार्टी दौरान फायरिंग हुई है। जन्मदिन किसी सुमित नाम के लड़के का था और उसके घर में पार्टी चल रही थी और पार्टी दौरान फायरिंग की गई है। पुलिस की तरफ से जांच करने पर इस फायरिंग की वीडियो भी पुलिस को मिली।

पुलिस का दावा है कि वीडियो में सोहत शर्मा और सुमित कुमार बिना किसी कारण हवाई फायरिंग करके दहशत फैला रहे थे। इसी के चलते दोनों ख़िलाफ़ केस दर्ज किया गया है। वही सोहत शर्मा का कहना है कि उनकी तरफ से जन्मदिन की पार्टी में कोई फायरिंग नहीं की गई है, जबकि उक्त फायरिंग सुमित की तरफ से गई है। 

Tania pathak