मातम में बदला शौक, एक की मौत

punjabkesari.in Saturday, Jul 21, 2018 - 05:46 PM (IST)

होशियारपुर(अमरेन्द्र): शहर के न्यू फतेहगढ़ मोहल्ले में शनिवार दोपहर बाद बेकाबू बाइक के बिजली के पोल से टकराने से बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं बाइक पर बैठे 2 युवक गंभीर रुप से घायल हो गए। आसपास के लोगों ने तत्काल ही तीनों को सिविल अस्पताल पहुंचा दिया जहां डॉक्टरों ने मनोज को मृत घोषित कर दिया। 

डाक्टरों के अनुसार कमलेश व वशीष की हालत गंभीर बनी है। इस बीच सूचना मिलते ही थाना मॉडल टाऊन पुलिस भी मौके पर पहुंच मामले की तहकीकात शुरू कर दी। प्रारंभिक जांच में पता चला कि मृतक मनोज को बाइक चलाना नहीं आता था, लेकिन मालिक की बाइक को खड़ी देख उससे रहा नहीं गया और हो गया हादसे का शिकार।

बाइक पर सवार हो निकले थे हवाखोरी करने
न्यू फतेहगढ़ मुहल्ले में देसराज डेयरी पॉर्म पर झारखंड के डाल्टनगंज के रहने वाले 21 वर्षीय मनोज काम करता था। दोपहर 1 बजे के करीब मनोज से मिलने उसके 2 दोस्त कमलेश पुत्र जवाहर व वशीष पुत्र रमेश मिलने पहुंचे। इसी दौरान मालिक देसराज की बाइक में चाबी लगी देख तीनों ही दोस्तों को बाइक पर सवार हो हवाखोरी करने की इच्छा हो गई। चलाने नहीं आने के बावजूद मनोज ने बाइक स्टार्ट किया तो दोनों दोस्त भी पीछे बैठ गए।

पहले पत्थर व दीवार के बाद पोल से टकराई बाइक
न्यू फतेहगढ़ में हादसा स्तल पर प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार बाइक पूरी स्पीड में आने के दौरान अचानक सडक़ किनारे एक पत्थर से टकरा गया। पत्थर से टकराने के बाद बाइक बेकाबू हो पहले एक घर की दीवार व बाद में सड़क किनारे लगे बिजली के पोल के साथ जोर से टकरा क्षतिग्रस्त हो गई। बीच सड़क पर तीनों ही घायल युवकों को तड़पते देख लोगों ने तत्काल ही एम्बुलैंस को फोन पर घायलों को इलाज के लिए सिविल अस्पताल पहुंचा दिया।

पुलिस कर रही है मामले की जांच
सिविल अस्पताल परिसर में थाना मॉडल टाऊन के हैड कांस्टेबल नीरज कुमार ने बताया कि मृतक के परिजनों के बयान पर पुलिस इस मामले में धारा 174 के अधीन कार्रवाई करने जा रही है।

Des raj