चुनाव कमीशन द्वारा तारीखों का ऐलान करने के बाद बोले गृह मंत्री रंधावा

punjabkesari.in Sunday, Jan 09, 2022 - 09:55 AM (IST)

जालंधर (धवन): पंजाब के उपमुख्यमंत्री (गृह) सुखजिन्दर सिंह रंधावा ने पंजाब विधानसभा मतदान के लिए केंद्रीय चुनाव कमीशन की तरफ से तारीखों का ऐलान कर दिए जाने के बाद कहा है कि राज्यों की जनता कांग्रेस को एक ओर मौका देगी। रंधावा ने कहा कि आम आदमी पार्टी को एक बार फिर से हार का सामना करना पड़ेगा जोकि इस बार जनता को पता है कि ‘आप’ पर भरोसा करना घातक सिद्ध होगा। उन्होंने कहा कि दिल्ली में आम आदमी पार्टी सरकार की क्या कार्यगुजारी कर रही है, यह किसी से छिपी हुई नहीं है। दिल्ली में तो केजरीवाल सरकार हालात संभाल नहीं सकी थी फिर वह पंजाब को विकास और तरक्की के रास्ते पर कैसे ले जाएगी।

डिप्टी सी.एम. ने कहा कि कांग्रेस पर लोग इसलिए भी भरोसा कर सकते हैं, क्योंकि कांग्रेस ने ही राज्यों के लिए सबसे ज्यादा कुर्बानियां दी हैं। उन्होंने कहा कि आतंकवाद के दौर के समय भी कांग्रेस ही कुर्बानियांदेने के लिए सबसे आगे था। पंजाब और पंजाबियों के हितों के साथ जुड़ा जब भी कोई मसला सामने आता है तो कांग्रेस ही आगे आकर उनके साथ खड़ी होती है। इस बार मतदान में सबसे महत्वपूर्ण मसला राज्यों में अमन और शान्ति को बहाल रखना और पंजाब को खुशहाली और तरक्की के रास्ते की तरफ ले जाना होगा।

उन्होंने दावा किया कि पिछले तीन महीनों दौरान कांग्रेस सरकार ने सभी वायदों को पूरा कर दिया है और जनता को भी पता है कि तीन महीनों में सरकार दिन-रात उनके हितों के लिए काम करती रही है। उन्होंने चुनाव कमीशन की तरफ से लगाई कोविड पाबंदियों पर टिप्पणी करते हुए कहा कि वह चुनाव कमीशन की सभी बातों के साथ सहमत हैं और लोगों की जान को बचाना और उनको तन्दुरुस्त रखना इस समय सबसे बड़ी प्राथमिकता है। कोविड पाबंदियों की पालना करके ही वह चुनाव जंग में उतरने जा रहे हैं। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook

News Editor

Urmila