जालंधर के मेयर जगदीश राजा परिवार सहित हुए होम क्वारंटाईन

punjabkesari.in Wednesday, Apr 22, 2020 - 06:06 PM (IST)

जालंधर (खुराना, विक्रम): स्वास्थ्य विभाग की तरफ से जालंधर के मेयर जगदीश राजा को होम क्वारंटाईन कर किया गया है।  जगदीश राजा की रिपोर्ट चाहे नेगेटिव आई है लेकिन उन्होंने ओ. एस. डी. हरप्रीत सिंह वालीया की टैस्ट रिपोर्ट पॉजीटिव आने के कारण स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों ने मेयर को परिवार सहित होम क्वारंटाईन कर दिया है। 

आज शहीद उधम सिंह नगर स्थित उनके घर के बाहर स्वास्थ्य विभाग की तरफ से स्टीकर चिपका दिया गया, जिसमें निर्देश दिए गए हैं कि मेयर और उनके परिवार वालों को 5 मई तक घर में ही बंद रहना पड़ेगा और कहीं भी वह बाहर नहीं जा सकते हैं। इस दौरान सेहत विभाग के आधिकारियों ने विधायक राजिन्दर सिंह बेरी को घर में रहने की ही सलाह दी है क्योंकि वालीया बेरी और निगम के कई ओर कौंसलरों के संपर्क में थे। इसके अलावा सेहत विभाग की तरफ से वालीयां के संपर्क में रहने वाले कई कौंसलरों के सैंपल भी लिए गए हैं।

उल्लेखनीय है कि पंजाब में लगातार कोरोना वायरस के मामले बढ़ते जा रहे हैं। अब तक पंजाब में से कुल 256 पॉजिटिव केस सामने आ चुके हैं, जिनमें से 16 की मौत हो चुकी है। जालंधर में भी तेज़ी से कोरोना ने अपने पैर पसारने शुरू कर दिए हैं और जालंधर में से अब तक कुल पॉजीटिव केस 53 सामने आ चुके हैं।


 

Vatika