हनीमून पर पत्नी की खींची अश्लील तस्वीरें, 1 साल बाद की वायरल

punjabkesari.in Wednesday, Jul 25, 2018 - 09:29 PM (IST)

जालंधर(राजेश): एक साल पहले ब्याही प्रोफैसर की बेटी की अश्लील तस्वीरें उसके पति, सास-ससुर ने मिलकर वायरल कर दी। इस घटना का जब प्रोफैसर को पता चला तो कमिश्नरेट पुलिस को शिकायत दी गई। थाना नंबर-1 की पुलिस ने जालंधर के विकासपुरी निवासी महिला के पति दीपक कोहली, ससुर वैष्णव कोहली, सास पूनम कोहली के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पता चला है कि पुलिस ने महिला के सास-ससुर को हिरासत में ले लिया है लेकिन फिलहाल इस तथ्य की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं की। 

एक साल पहले हुई थी शादी
जालंधर के ग्रेटर कैलाश इलाके में रहने वाले प्रोफैसर ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसकी बेटी ने कुछ साल पहले ही सी.ए. कम्पलीट की। बीते साल उनके जानकार वैष्णव कोहली के साथ मुलाकात हुई और उनके बेटे दीपक कोहली के साथ रिश्ता करने की बात हुई। प्रोफैसर का आरोप है कि शादी से पहले उन्हें बताया गया कि दीपक कोहली ऑस्ट्रेलिया के मेलबोर्न में परमानेंट सैटल्ड है। उसके पास मेलबोर्न में करोड़ों की प्रॉपर्टी भी है। प्रोफैसर के मुताबिक घर-परिवार और लड़का सैटल होने का पता चलते ही उन्होंने रिश्ते के लिए हां कर दी और करीब एक साल पहले शादी कर दी। शादी के बाद स्पाऊस वीजा पर उन्होंने अपनी बेटी को ऑस्ट्रेलिया भेज दिया और बेटी की टिकट के पैसे भी खुद दिए। शादी के कुछ दिन बाद ही बेटी के साथ मारपीट शुरू कर दी गई। उसे ऑस्ट्रेलिया में भी मानसिक और शारीरिक रूप से प्रताडि़त किया गया। उन्होंने आरोप लगाया कि ससुराल वालों ने उनसे कार खरीदने के लिए 10 लाख रुपए की डिमांड की जो कि उन्होंने पूरी की। 

हनीमून पर खींची अश्लील तस्वीरें 
प्रोफैसर ने बताया कि कुछ दिन पहले उन्हें पता चला कि वैष्णव कोहली व ससुराल वालों के पास उसकी बेटी की अश्लील तस्वीरें हैं जो कि वे सभी लोगों को दिखा कर उनकी बेटी व उन्हें बदनाम कर रहे हैं। पुलिस जांच में बताया जा रहा है कि दीपक कोहली ने हनीमून पर लड़की की अश्लील तस्वीरें खींची थीं और अब अपने परिजनों को भेज कर वायरल कर दी हैं।  प्रोफैसर की शिकायत पर मामले की जांच कर रहे थाना नम्बर-1 के ए.एस.आई. कुलविन्द्र ने महिला के पति वैष्णव कोहली, सास पूनम कोहली, ससुर दीपक कोहली व ननद कनिशका पसीन के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। वैष्णव कोहली तथा पूनम कोहली को हिरासत में लिए जाने की भी सूचना है। देर शाम थाना नम्बर-1 के इंस्पैक्टर कुलवन्त सिंह ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किए जाने की पुष्टि तो की लेकिन किसी आरोपी की गिरफ्तारी से इंकार किया।


 

Vaneet