जालंधर में गुंडागर्दी का नंगा नाच, बीच सड़क में युवक पर किया तेजधार हथियारों से हमला

punjabkesari.in Sunday, Jan 31, 2021 - 03:07 PM (IST)

जालंधर(मृदुल): न्यू शहीद बाबू लाभ सिंह नगर में एक युवक को रंजिश के चलते तेजधार हथियारों से मारपीट करने के बाद घायल कर दिया। प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो इस सारी मारपीट में अकेले युवक पर करीब 20 युवकों द्वारा हमला किया गया व आसपास खड़े लोग तमाशा देखते रहे। हमलावरों ने युवक की तेजधार हथियार से दाहिनी कलाई काट दी। मामले को लेकर थाना बस्ती बावा खेल के एस.एच.ओ. गगनदीप सिंह सेखों ने हत्या के प्रयास के तहत केस दर्ज कर लिया है। पीड़ित युवक एक निजी अस्पताल में दाखिल है।

एस.एच.ओ. ने बताया कि पीड़ित की पहचान विशाल पुत्र हनुमान प्रसाद निवासी बाबा काहन दास नगर के रूप में हुई है। विशाल की आरोपी करण, फतेह व अमनदीप सिंह अमनी के साथ रंजिश चल रही थी। कई बार वह आमने-सामने भी हो चुके हैं। मगर आज शाम 7 बजे विशाल का एक दोस्त उसे बाहर किसी काम से लेकर गया था। जहां रास्ते में न्यू शहीद बाबू लाभ सिंह नगर के पास करीब 20 युवकों द्वारा विशाल पर हमला कर दिया गया।

इस दौरान आरोपियों ने उसकी दाहिनी कलाई ही काट डाली। मामले को लेकर जब परिजनों को पता चला तो घायल को निजी अस्पताल में दाखिल कराया गया। ए.एस.आई. अजयपाल ने बताया कि जैसे ही विशाल को होश आएगा तो बयान दर्ज कर लिए जाएंगे। फिलहाल पुलिस द्वारा धारा 307 के तहत डी.डी.आर. दर्ज कर ली गई है।

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

Sunita sarangal