Kapurthala:दो कारों की भीषण टक्कर, बाल-बाल बचा पुलिस कर्मचारी

punjabkesari.in Friday, May 31, 2024 - 02:19 PM (IST)

कपूरथला- कपूरथला के मस्जिद चौक पर कारों की टक्कर की खबर सामेन आई है। घटना में एक कार टकराकर चौराहे पर लगे पोल से जा टकराई। हालांकि कार में एयरबैग्स खुलने से कोई जनहानि नहीं हुई, लेकिन दोनों कारें बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गईं हैं। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी गई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार आज सुबह करीब 8 बजे सुल्तानपुर लोधी की ओर से आ रही एक कार (पीबी-08-सी.जेड-0020) और चारबत्ती चौक की ओर से आ रही एक कार (पीबी-09-ए.सी-2955) के बीच मस्जिद चौक में टक्कर हो गई। सुल्तानपुर लोधी के पुलिसकर्मी बलजीत सिंह ने बताया कि वह अपनी कार में जालंधर ड्यूटी पर जा रहे थे, जब वे मस्जिद चौक पर पहुंचे तो अचानक दूसरी तरफ से आ रही एक कार सामने आ गई, जिससे उनकी कार टकरा गई। इस हादसे में उनकी कार अनियंत्रित होकर मस्जिद चौक पर एक खंभे से जा टकरा गई। हालांकि कार के एयरबैग खुलने से कोई जनहानि तो नहीं हुई, लेकिन उन्हें मामूली चोटें आईं हैं।

PunjabKesari

वहीं, चारबत्ती चौक की ओर से आ रहे कार चालक गुरनाम सिंह ने बताया कि वह अपने गांव से कपूरथला किसी काम से आए थे। जब वे मस्जिद चौक पर पहुंचे तो सुल्तानपुर लोधी बाईपास की ओर से एक तेज रफ्तार कार ने उनकी कार को टक्कर मार दी, जिससे उनकी कार का अगला हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Radhika Salwan

Related News