Love Marriage का खौफनाक अंत: शादी के 6 दिनों बाद ही प्रेमी-प्रेमिका को दी रूंह कंपा देने वाली मौत

punjabkesari.in Sunday, Jul 25, 2021 - 12:54 PM (IST)

गुरदासपुर,पाकिस्तान(विनोद): घर से भाग कर अदालत मे अपनी इच्छा से विवाह करने वाले द पति का निकाह के 6 दिन बाद ही अंत बहुत बुरा हुआ। लडक़ी पक्ष के लोगों ने आनर किलिंग अधीन दोनो को तसीहे देकर मारने के बाद उनके शव घर के बाहर बृक्ष से लटका दिए।

सीमापार सूत्रों के अनुसार शहर मनशेरा के बाहरी बटरेर ईलाके मे लोगों ने जब एक लडक़ी तथा लडक़े का शव बृक्ष के साथ लटकता पाया तो इस संबंधी शोर मचना स्वाभाविक था। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पंहुची और शव को बृक्ष से नीचे उतार कर जब लोगों से पहचान करवाई तो लोगों ने बताया कि लडक़ी का नाम रूखसाना तथा लडक़े का नाम रहमत रसूल है तथा दोनो ही इसी ईलाके के रहने वाले हैं।

लोगों ने बताया कि यह दोनो कुछ दिनों से घर से लापता थे। पुलिस ने शक के आधार पर रूखसाना के पिता आजाद खान को हिरासत मे लेकर पूछताश की तो उसने स्वीकार किया कि रूखसाना ने हमारी इच्छा के उल्ट रहमत से 16 जुलाई को इस्लामाबाद जाकर अदालत मे निकाह किया था। इस बात को लेकर हमारा सारा परिवार दोनो से खफा था। हमने दोनो को यह कह कर घर बुलाया कि हमने दोनो का निकाह स्वीकार कर लिया है तथा आप आर्शीवाद लेने घर आ जाओ। उनके आने पर हमने दोनो की हत्या कर शव बृक्ष से लटका दिए। पुलिस ने इस दोहरे हत्याकांड संबंधी 6 लोगों के विरूद्व रहमत रसूल के पिता के ब्यान के आधार पर केस दर्ज किया।
 

Content Writer

Vatika