भयानक सड़क हादसा: कार व मोटरसाइकिल में जबरदस्त टक्कर, 2 किसानों की मौत

punjabkesari.in Wednesday, Feb 21, 2024 - 02:08 PM (IST)

भवानीगढ़ (कांसल): स्थानीय शहर से संगरूर जाने वाले राष्ट्रीय राजमार्ग पर घाबदां कोठी स्थित पी.जी.आई. अस्पताल के नजदीक हाईवे के बीच कट पर एक कार और मोटरसाइकिल के बीच हुई टक्कर में मोटरसाइकिल पर सवार दो किसानों की मौत हो जाने का समाचार प्राप्त हुआ। दोनों किसान पी.जी.आई. घाबदां कोठी से दवा लेकर मोटरसाइकिल से अपने गांव लौट रहे थे।

यह भी पढ़ें - किसान आंदोलन के बीच Alert पर पंजाब, Emergency सेवाओं की पूरी है तैयारी

इस संबंध में थाना सदर संगरूर के पुलिस प्रमुख गुरप्रीत सिंह हांडा ने बताया कि हादसे का शिकार हुए भारतीय किसान यूनियन राजेवाल के ब्लॉक उपाध्यक्ष गांव कपियाल निवासी सुखदेव सिंह गांव के एक अन्य किसान भगवान सिंह के साथ मोटरसाइकिल पर सवार होकर पीजीआई घाबदां कोठी से दवा लेने के बाद भवानीगढ़ लौट रहे थे और जब वह पीजीआई घाबदां और धाग फैक्ट्री के पास राष्ट्रीय राजमार्ग पर कट से अपनी मोटरसाइकिल को भवानीगढ़ की तरफ ले आऐ, तो संगरूर की ओर से आ रही एक कार के अज्ञात चालक द्वारा कथित तौर पर उनकी मोटरसाइकिल को पीछे से टक्कर मारने के कारण मोटरसाइकिल सवार दोनों किसान सड़क पर गिर पड़े और गंभीर रूप से घायल हो गए।

यह भी पढ़ें - IPS अफसर को 'खालिस्तानी' कहने पर भड़के पंजाब के CM, किया  Tweet

जब उन्हें उठाकर भवानीगढ़ अस्पताल लाया जा रहा था तो भगवान सिंह ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया और दूसरे किसान नेता सुखदेव सिंह जो भी हादसे में गंभीर घायल हुए थे उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद पटियाला रेफर किया गया था लेकिन उनकी भी पटियाला अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। थाना सदर संगरूर की पुलिस ने मृतक के बेटे सुखपाल सिंह के बयानों पर कार्रवाई करते हुए अज्ञात कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here   

 

News Editor

Urmila