भयानक सड़क हादसाः ट्रैक्टर के उड़े परखच्चे, एक की मौत

punjabkesari.in Tuesday, Mar 22, 2022 - 04:30 PM (IST)

मुदकी (रम्मी गिल): मुद्दकी से तलवंडी भाई रोड पर फिड्डा ड्रेन के नजदीक कौमी शाह मार्ग नंबर 54 पर एक ट्रक के चालक की तरफ से ट्रैक्टर-ट्राली को टक्कर मार दिए जाने कारण घटे सड़क हादसे में ट्रैक्टर चालक की मौत हो गई है जबकि उसके साथ बैठा उसका रिश्तेदार भाई गंभीर घायल हो गया है। ट्रक ट्राले का चालक इस हादसे के बाद अपना वाहन लेकर फरार हो गया है।

यह भी पढ़ेंः कच्चे मुलाजिमों के लिए अहम खबर, पंजाब सरकार ने किया बड़ा ऐलान

पुलिस चौंकी मुद्दकी के इंचार्ज ए.एस.आई. बलजिन्दर सिंह ने बताया कि मुद्दकी से नजदीकी गांव मोरांवाली (फरीदकोट) का निवासी नौजवान कर्णबीर सिंह (पुत्र जगजीत सिंह) और हरिन्दर सिंह (पुत्र गुरजीत सिंह) दोनों नौजवान ट्रैक्टर पर मुद्दकी से तलवंडी भाई की ओर जा रहे थे तो इस दौरान ट्रक की ट्रैक्टर ट्राली को जबरदस्त फेट लगने से एक भयानक सड़क हादसा घटा जिसके चलते इकलौते पुत्र कर्णबीर सिंह की मौत हो गई है और उसका भाई हरिन्दर सिंह घायल हो गया जिसे इलाज के लिए श्री गुरु गोबिन्द सिंह मेडिकल कालेज फरीदकोट ले जाया गया।

यह भी पढ़ेंः कच्चे मुलाजिमों के लिए अहम खबर, पंजाब सरकार ने किया बड़ा ऐलान

उधर ट्रैक्टर को फेट मारने वाला ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। यह सडक हादसा इतना भयानक था कि हादसे दौरान ट्रैक्टर के परखच्चे उड़ गए। हादसे का पता लगने उपरांत मुद्दकी से नजदीक गांव मोरांवाली के निवासियों की तरफ से रोष के तौर पर कौमी शाह मार्ग नंबर 54 पर मृतक का शव रखकर धरना लगा कर ट्रैफिक जाम कर दिया गया। जिस कारण कौमी शाह मार्ग पर वाहनों की लंबी-लंबी लाईनें लग गई। मृतक के पारिवारिक सदस्यों और गांव वासियों की तरफ से ट्रक ट्राले के फरार चालक को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर दोपहर करीब 1 बजे से रोष धरना और जाम लगा दिया गया जोकि खबर लिखे जाने लगा हुआ था और ट्रैफिक जाम था। इस मौके पुलिस थाना घल्ल खुर्द के मुख्य अफसर बलविन्दर सिंह और पुलिस चौंकी मुद्दकी के इंचार्ज ए.एस.आई. बलजिन्दर सिंह आदि पुलिस अधिकारी और पुलिस कर्मचारी उपस्थित थे। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Recommended News

Related News