50 लाख की फिरौती न देने पर दिया इस खौफनाक वारदात को अंजाम, फैली सनसनी

punjabkesari.in Wednesday, Jul 03, 2024 - 10:41 AM (IST)

तरनतारन : टैलीकॉम दुकानदार द्वारा 50 लाख रुपए की फिरौती न देने पर मंगलवार की शाम 2 अज्ञात व्यक्तियों ने सरेआम अंधाधुंध फायरिंग की। इस हमले में दुकानदार के अलावा 2 और लोग घायल हो गए, जिनको अस्पताल में भर्ती करवाया गया। इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई। 

इस वारदात के बाद कस्बा चोहला साहिब के सभी दुकानदारों द्वारा पुलिस प्रशासन के खिलाफ प्रदर्शन किया गया। मौके पर पहुंचे एस.एस.पी. अश्वनी कपूर ने दुकानदारों को आरोपियों की गिरफ्तारी का विश्वास दिलाया। वहीं थाना चोहला साहिब की पुलिस ने केस दर्ज करने के बाद आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गई है।

गुरविंदर सिंह पुत्र कश्मीर सिंह निवासी चोहला साहिब बाजार में प्रीत टैलीकॉम का काम करता आ रहा है। कुछ दिनों से गैंगस्टर लखबीर सिंह लंडा, सतनाम सिंह सत्ता नौशहरा पन्नूआं द्वारा कॉल कर उससे 50 लाख रुपए फिरौती की मांग की जा रही थी, जिसकी दुकानदार ने पुलिस को सूचना भी दी।
मंगलवार की शाम दुकानदार गुरविंदर सिंह अपनी दुकान में मौजूद था। तभी दुकान पर पहुंचे 1 व्यक्ति ने सामान खरीदना शुरू कर दिया। देखते ही देखते उसने देसी पिस्तौल से अंधाधुंध फायरिंग करनी शुरू कर दी। 3 फायर लगने के कारण दुकानदार गुरविंदर सिंह घायल हो गया। फरार होने के समय हमलावर ने दुकान के बाहर भी फायरिंग की।

टांग पर फायर लगने के कारण सतनाम सिंह पुत्र रघबीर सिंह निवासी चोहला साहिब भी घायल हो गया। दुकान पर काम करने वाले सोनू वर्मा को भी चोट पहुंची। घटना को अंजाम देने के बाद 2 आरोपी मोटरसाइकिल पर बैठ कर फरार हो गए। इस घटना से निराश सभी दुकानदारों ने प्रदर्शन करते हुए पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की।

उधर, घटना की सूचना मिलने पर एस.एस.पी. अश्वनी कपूर, डी.एस.पी. रवि शेर सिंह, थाना चोहला साहिब प्रभारी राज कुमार व अन्य पुलिस कर्मी घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस ने सी.सी.टी.वी. कैमरे की फुटेज कब्जे में लेकर घटना की जांच शुरू की। एस.एस.पी. ने दुकानदारों को विश्वास दिलाया कि जल्द हमलावरों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। इस दौरान भाजपा नेता हरजीत सिंह संधू भी समर्थकों समेत मौके पर पहुंचे।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Related News