बंधक बनाई पत्नी और बच्चों को वापस मांगने की मिली भयानक सजा, जानवरों की तरह की मारपीट

punjabkesari.in Monday, Sep 14, 2020 - 02:16 PM (IST)

फाजिल्का (सनी चोपड़ा): अबोहर के गांव हरिपुरा में एक दिल कंपा देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक व्यक्ति को गांव के कुछ जमींदारों ने बंधक बना कर जानवरों की तरह पीटा और उसे छुड़ाने गए उसके भाई को भी मारपीट की धमकी दी। इसके बाद उसने पुलिस को सूचित किया और पुलिस ने पहुँच कर उस कब्जे से छुड़वाया। 

मिली जानकारी मुताबिक गाँव हरिपुरा के निवासी संतोष कुमार को जमींदारों की तरफ से जानवरों की तरह पीटा गया, जिसके सबूत उसके शरीर पर पड़े निशान देते हैं। इसके साथ ऐसा व्यवहार सिर्फ़ इस कारण किया गया कि इसने अपनी पत्नी और दो बच्चे इन लोगों को वापस करने की गुहार कई बार लगाई है। आरोप हैं कि गाँव के जय प्रकाश की तरफ से उसकी पत्नी और बच्चे करीब एक महीने से अपने कब्ज़े में रखे हैं। 

PunjabKesari

अबोहर के सरकारी अस्पताल में इलाज दौरान संतोष का आरोप है कि जय प्रकाश और इसके साथियों की तरफ से उसकी पत्नी और दो बच्चे अपने पास रखे हैं। उसने कई बारी इनको उसकी पत्नी और बच्चे वापस देने की गुहार लगाई है परन्तु वह उसके परिवार को वापस नहीं कर रहे। इस के बारे संबंधी पुलिस थाना को सूचित किया गया है परन्तु कोई कार्यवाही नहीं हुई। बीते दिन वह गली में से गुज़र रहा थी तो इन्होंने उसे रस्सी के साथ बाँध लिया और घर में बंधक बना लिया और जानवरों की तरह उसे पीटा। 

पीड़ित व्यक्ति के भाई अरविन्द कुमार ने कहा कि जब उसे पता चला तो वह अपने भाई को छुड़ाने के लिए गया परन्तु इन लोगों ने उसे भी धमकी दी तो वह डर गया और उस ने पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुँच कर उसके भाई को उनके चंगुल में से छुड़वाया। इस बारे थाना खुईआं सरोवर के प्रमुख रमन‌ कुमार का कहना है कि गाँव हरिपुरा निवासी संतोष कुमार के साथ मारपीट का मामला उनके सामने आया है और पुलिस ने इस संबंधी बयान दर्ज कर बनती कार्यवाही की जा रही है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tania pathak

Recommended News

Related News