होशियारपुर : पानी में बहे 2 लोगों के चौथे दिन मिले शव, पानी के सैलाब में बह गई थी इनोवा कार

punjabkesari.in Wednesday, Aug 14, 2024 - 11:42 PM (IST)

गढ़शंकर  : आखिरकार चौथे दिन पानी में बह कर लापता हुए 2 लोगों के शव दुर्घटनास्थल से करीब 8 किलोमीटर दूर सड़ी हालत में मिले। हादसे के चौथे दिन करीब लापता लोगों के हिमाचल प्रदेश के देहला गांव जिला ऊना से आए 70 के करीब रिश्तेदार और गांववासियों ने लापता लोगों की तलाश कर रही पुलिस की मदद करते हुए बुधवार शाम करीब साढ़े 6 बजे सरूप चंद और जोगिंदर कौर के शव घटनास्थल से काफी दूर बुरी हालत में मिले।

देहला जिला ऊना हिमाचल प्रदेश से आए मृतकों के परिजनों ने बताया कि चौथे दिन पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से लापता लोगों की तलाश के लिए 4 जे.सी.बी. और 5 ट्रैक्टरों की मदद से सुबह सर्च अभियान चलाया था। उन्होंने बताया कि शाम साढ़े 5 बजे सूचना मिली कि लापता लोग भटपुर के पास मिल सकते हैं। जब वे भटपुर और महिंगरोवाल गांव की सीमा पर पहुंचे तो चौ में एक महिला का शव और एक व्यक्ति का शव मिला। उन्होंने कहा कि शव बुरी तरह सड़ चुके थे और उनमें कीड़े पड़ गए थे।

गौरतलब है कि रविवार सुबह करीब साढ़े 10 बजे जेजों दोआबा गांव की खड्ड में एक इनोवा गाड़ी पलट गई और उसमें सवार 12 लोग पानी में बह गए थे, जिनमें से एक व्यक्ति को वहां खड़े युवकों ने बचा लिया। बाद में 9 लोगों के शव मिल गए थे, जबकि 2 लोग लापता हो गए, जिन्हें ढूंढने के लिए एन.डी.एस.एफ., एस.डी.आर.एफ., डॉग स्क्वाॅयड और जेजों इलाके के आसपास के ग्रामीण पिछले 4 दिनों से तलाश कर रहे थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Subhash Kapoor

Related News