अज्ञात वाहन की चपेट में आने से बाइक सवार पति की मौत, पत्नी व बच्ची घायल

punjabkesari.in Saturday, Jul 27, 2019 - 08:47 PM (IST)

होशियारपुर (अमरेन्द्र): शनिवार दोपहर बाद होसियारपुर-दसूहा मेन रोड पर घासीपुर गांव के पास किसी अज्ञात वाहन की चपेट में आने से बाइक सवार 35 वर्षीय रोहित शर्मा पुत्र ओमप्रकाश निवासी गांव भुंगा की मौके पर ही मौत हो गई जबकि पत्नी सरिता शर्मा व मासूम बिटिया मन्नत गंभीर तौर पर घायल हो गई। आसपास के लोगों ने तीनों को ही इलाज के लिए सिविल अस्पताल पहुंचा दिया जहां डॉक्टर ने रोहित शर्मा को मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलते ही थाना हरियाना पुलिस भी देर सायं सिविल अस्पताल पहुंच मामले की तहकीकात में जुट गए। 

दोनों परिवार का एकलौता चिराग था रोहित
शनिवार सायं सिविल अस्पताल परिसर में मृतक रोहित शर्मा के परिजनों ने मीडिया को बताया कि रोहित शर्मा करीब 4 बजे पत्नी सरिता शर्मा व बिटिया मन्नत को लेकर अपनी पल्सर बाइक पर सवार हो अपने किसी रिश्तेदार से मिलने आ रहे थे। इसी दौरान घासीपुर गांव के पास पीछे से एक ट्रक के साईड मारने से बाइक बेकाबू हो सडक़ पर गिर गई। हादसे में सिर में गंभीर चोट लगने से रोहित की मौत मौके पर ही हो गई थी। हादसे के बाद अज्ञात ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। परिजनों के अनुसार मृतक रोहित अपने पीछे पत्नी व 2 बेटियों को छोड़ गया है वहीं अपने घर के दोनों ही परिवार में रोहित एकलौता बेटा था।

रविवार सुबह होगा पोस्टमार्टम
सिविल अस्पताल परिसर में थाना हरियाना में तैनात व इस मामले की जांच कर रहे ए.एस.आई.सिकंदर सिंह ने मीडिया को बताया कि पुलिस परिजनों के शिकायत पर फिलहाल अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ धारा 279, 304 ए और 337 के अधीन केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू  कर दी है। शाम हो जाने की वजह से अब शव का पोस्टमार्टम रविवार सुबह होने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा।

Mohit