जालंधर रोड पर युवक ने पेट्रोल डाल शरीर को किया आग के हवाले

punjabkesari.in Tuesday, May 12, 2020 - 09:09 PM (IST)

होशियारपुर (अमरेन्द्र): मंगलवार सायं 7 बजे के करीब जालंधर रोड पर सिविल अस्पताल के समीप उस समय सनसनी सी फैल गई जब एक व्यक्ति अपने उपर पेट्रोल डाल अपने शरीर को आग लगा ली। शहर में कर्फ्यू लगने की वजह से उस समय सड़क पर लोगों का आवाजाही कम थी लेकिन आग की लपटों से घिरे व्यक्ति की चीख सुन लोग मौके पर पहुंच आग को बुझाने की कोशिश करने लगे। आग बुझते ही घायल खुद ही इलाज के लिए सिविल अस्पताल पहुंच गया। 

इस बीच सूचना मिलते ही थाना मॉडल टाऊन की पुलिस भी मौके पर पहुंच मामले की जांच में जुट गई। पुलिस के अनुसार आग की लपटों में बुरी तरह झुलसे व्यक्ति की पहचान कर्मचंद निवासी माना गांव के तौर पर हुई है। दूसरी तरफ कर्मचंद का इलाज कर रहे मैडीकल स्टाफ के अनुसार आग की चपेट में आने से कर्मचंद के शरीर के 60 फीसदी से अधिक हिस्सा झुलस गया है।

पुलिस कर रही है पूरे मामले की जांच: एस.एच.ओ.जौड़ा
संपर्क करने पर थाना मॉडल टाऊन के एस.एच.ओ.इंस्पैक्टर बलविन्द्र सिंह जौड़ा ने देर सायं बताया कि शरीर में आग लगाने के बाद कर्मचंद खुद ही इलाज के लिए अस्पताल पहुंचा है। पुलिस ने कर्मचंद के पास से कुछ कागजात बरामद की है जिसकी पुलिस जांच कर रही है। कर्मचंद ने अपने शरीर को आग के हवाले क्यों किया है पुलिस उसकी भी जांच कर रही है। फिलहाल कर्मचंद बयान देने की स्थिति में नहीं है।

Mohit