होशियारपुर से लापता बच्चा नाटकीय अंदाज में दिल्ली रेलवे स्टेशन पर मिला

punjabkesari.in Monday, May 06, 2019 - 08:49 PM (IST)

होशियारपुर(अमरेन्द्र): होशियारपुर के गांव कपाहट से रविवार दोपहर के समय नाटकीय अंदाज में लापता हुए 12 वर्षीय मासूम ओम शिव आज सोमवार को दोपहर के समय बड़े ही नाटकीय अंदाज में दिल्ली रेलवे स्टेशन पर बरामद हुआ। बेटे के मिलने की सूचना मिलते ही सोमवार दोपहर के समय ओम शिव के परिजन उसे लेने दिल्ली के लिए रवाना हो गए।

रविवार को साइकिल पर सवार हो निकला था ओम शिव
गौररतलब है कि रविवार को 12 वर्षीय मासूम ओम शिव के परिजन ब्यास जाने की तैयारी कर रहे थे। इससे नाराज हो ओम शिव अपनी साइकिल पर सवार हो घर से घूमने के लिए निकल पड़ा। जब काफी देर तक ओम शिव घर नहीं लौटा तो परिजन परेशान हो उठे। कुछ लोगों ने बताया कि नीले रंग का कुर्ता पहने ओम शिव को साइकिल पर सवार हो चौहाल गांव की तरफ जाते देखा है। परिजन बेटे की गुम होने की सूचना मिलते ही पूरी रात उसकी तलाश में जुटे रहे। सोमवार दोपहर को दिल्ली स्टेशन से फोन आया कि ओम शिव दिल्ली में है अत: यहां आकर उसे ले जाए।

कैसे पहुंच गया ओम शिव दिल्ली रेलवे स्टेशन
सोमवार सायं कपाहट गांव से मिली जानकारी के अनुसार ओम शिव रविवार को साइकिल से घूमते हुए होशियारपुर रेलवे स्टेशन पहुंच गया। साइकिल स्टैंड के बाहर साइकिल छोड़ दिल्ली जाने वाली रेलगाड़ी में रात 10 बजे सवार हो गया। ओम शिव की योजना जालंधर में उतरने की थी लेकिन उसे नींद आ गई। सुबह नींद खुली तो अपने को दिल्ली स्टेशन पर पाकर घबरा गया। दोपहर के समय वह स्टेशन पर ही जोर-जोर से रोने लगा। उसे रोते देख एक महिला ने जब प्यार से पूछा तो मासूम ने सारी सफाई बता दी। महिला ने उसी समय फोन पर ओम शिव के परिजनों को सूचना देते हुए उसे जी.आर.पी.पुलिस के हवाले कर दिया।

Vaneet