सिविल अस्पताल में 2 पक्षों में जमकर हंगामा, 2 पुलिस कर्मियों समेत 4 घायल

punjabkesari.in Tuesday, May 28, 2024 - 06:57 PM (IST)

बठिंडा  (विजय): आधी रात सिविल अस्पताल में दो पक्षों द्वारा हंगामा किया गया इस दौरान 2 पुलिस कर्मियों व एक महिला समेत 4 लोग घायल हो गये जिसके बाद बड़ी संख्या में पहुंची पुलिस ने स्थिति पर काबू डाला। सिविल अस्पताल में उपचाराधीन गांव मेहता निवासी लवप्रीत कौर ने बताया कि वह बठिंडा में काम करती है। उन्होंने बताया कि पिछले कुछ दिनों से कुछ युवक उसे परेशान कर रहे थे, जिसका उसने विरोध भी किया। 

कल शाम जब वह अपने घर गई तो 15-20 लड़के उसके घर के बाहर आए और उस पर खाली बोतलें फेंकने लगे। जब उसने विरोध किया तो आरोपियों ने उसके साथ गाली-गलौज की और घर में घुसकर मारपीट की। इसके बाद उसके पड़ौसियों ने उसे सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया तो आरोपी उसके पीछे आ गये और अस्पताल में हंगामा खड़ा कर दिया। सूचना मिलने पर अस्पताल चौकी पुलिस कर्मी मौके पर पहुंचे। आरोपियों ने उसकी मदद करने वाले लड़कों के साथ भी मारपीट की, बचाव करने आए पुलिसकर्मियों के हाथों पर डंडे मारे और उनकी वर्दी फाड़ दी।

एएसआई अमृतपाल सिंह ने बताया कि बीती रात दो पक्ष सिविल अस्पताल में आए थे जब वे दोनों पक्षों को मारपीट करने से रोक रहे थे तो एक पक्ष के 10-15 लड़कों ने उनसे और तीन पुलिसकर्मियों के साथ झगड़ा किया और उनकी वर्दी फाड़ दी। इस दौरान उनके हाथों पर चोटें लगी। उन्होंने बताया आरोपियों द्वारा पुलिस चौकी में भी तोड़फोड़ की और मौके से फरार हो गये। उन्होंने बताया पुलिस ने आरोपियों की कार को कब्जे में लेकर तलाश शुरू कर दी है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News