कांग्रेस में बगावत, सैंकड़ों कांग्रेसी नेताओं ने हाथ खड़े कर किया ये ऐलान

punjabkesari.in Tuesday, Jul 27, 2021 - 11:44 AM (IST)

पटियाला(बलजिन्द्र): मुख्यमंत्री कै. अमरेंद्र सिंह के जिले के हलका घनौर में 170 गांवों के सैंकड़ों गण्यमान्यों ने एक मीटिंग करमौजूदा विधायक मदन लाल जलालपुर का साथ छोडऩे का ऐलान किया। गांव कपूरी से कुछ दूरी पर फैक्टरी में रखी मीटिंग में जिला परिषद मैंबर, ब्लाक कमेटी मैंबर, नंबरदार, सरपंच, कांग्रेस के वर्तमान और पूर्व पदाधिकारियों ने हाथ खड़े कर सर्वसम्मति से फैसला लेकर विधायक का साथ छोडऩे का ऐलान किया। 

प्रवक्ताओं ने कहा कि धक्केशाही, माइनिंग, शराब और अन्य बुराइयों का अंत करने के लिए उन्होंने उनको विधायक बनाया था परंतु ये खत्म होने की बजाय और बढ़ गईं। उन्होंने विधायक जलालपुर पर कई सौ करोड़ की माइङ्क्षनग, नकली शराब, रोजगार के नाम पर नौजवानों को शराब तस्कर बनाना, कांग्रेसियों पर झूठे केस दर्ज करवाने, सेहरा, सेहरी के प्रोजैक्ट में कई सौ करोड़ का घोटाला करने के आरोप लगाए। उनका कहना था कि 2017 से पहले मिट्टी का टिप्पर 2700 रुपए में मिलता था, अब वह 5000 रुपए का मिलता है। हर बात पर गुंडा टैक्स लगाया हुआ है।

विधायक की गुंडागर्दी के चलते हलका घनौर की ट्रांसपोर्ट  यूनियन में जो 500 ट्रक थे, वे 300 रह गए हैं। कोरोना काल में विधायक जलालपुर ने नकली शराब बेचकर लोगों की जिंदगियों से खेलकर पैसे इकट्ठा किया। उन्होंने ऐलान किया कि वह विधायक जलालपुर के घोटालों का पर्दाफाश करके रहेंगे। बैठक में मास्टर मोहन सिंह, जिला परिषद मैंबर परमिन्द्र सिंह लाली, लखबीर सिंह ब्लाक कमेटी मैंबर, शाम सुंदर जिन्दल पूर्व प्रधान घनौर, पूर्व ब्लाक प्रधान करनैल सिंह घग्गर सराए, जतिन्द्रवीर सिंह छाछी सरपंच और ब्लाक समिति मैंबर, सुरिन्द्र सिंह सरवारा पूर्व चेयरमैन माकीर्ट कमेटी घनौर आदि उपस्थित थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News