होशियारपुर में रात 12 बजे हंगामा, तस्वीरों में देखें पूरा हाल...

punjabkesari.in Monday, Jan 08, 2024 - 02:10 PM (IST)

होशियारपुर (अमरीक):  सिविल अस्पताल के इमरजैंसी में कुछ लोगों द्वारा देर रात ड्यूटी पर तैनात डाक्टर रामवीर के साथ हाथापाई की गई। इस हाथापाई में डाक्टर का फोन भी टूट गया, जिसके रोष स्वरुप डाक्टरों ने आज पुलिस में शिकायत दी है। 

जानकारी अनुसार सी.एम.ओ. डा. स्वाति ने बताया कि गत रात्रि इमरजैंसी में हादसे में घायल इलाज के लिए लाए गए थे तथा इलाज दौरान घायलों के साथ आए कुछ लोगों ने डाक्टर रामवीर पर सही इलाज न करने के आरोप लगाते हुए उनके साथ बदतमीजी करनी शुरु कर दी व हाथापाई भी की। जबकि उस मरीज का सीटी स्कैन व अन्य ट्रीटमेंट हो चुका था, लेकिन उनके द्वारा बदतमीजी किए जाने के चलते इलाज में थोड़ी देरी हुई। 

उन्होंने पुलिस से अपील की है कि आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाए। इस दौरान मौके पर मौजूद डाक्टरों ने कहा कि वह 24 घंटे जनता की सेवा में मौजूद रहते हैं तथा इस प्रकार की घटनाओं से डाक्टरों में असुरक्षा का भाव पैदा होने से सेवाओं पर प्रभाव पड़ सकता है तथा प्रशासन को इन्हें रोकने के लिए सख्त कदम उठाने चाहिए। डी.एस.पी. पलविंदर सिंह ने कहा कि डाक्टरों द्वारा थाना माडल टाउन में शिकायत दी गई है तथा इसकी जांच करके आरोपी पर बनती कार्रवाई की जाएगी।

Content Writer

Vatika