बड़ी वारदात : पति ने अपने पिता के साथ मिलकर पत्नी का किया ऐसा हाल, पुलिस के भी उड़े होश

punjabkesari.in Saturday, May 08, 2021 - 12:18 PM (IST)

सुल्तानपुर लोधी (ओबेरॉय): थाना सुलतानपुर लोधी के गांव कलड़ू में पति की तरफ से पिता के साथ मिल कर पत्नी का गला घोट कर कत्ल करने का मामला सामने आया है। मिली जानकारी के मुताबिक दोनों बाप-बेटा शराब पानी के आदी थे और पत्नी अपने पति और ससुर को शराब पीने से रोकती थी। इसके चलते पति की तरफ से अपने पिता के साथ मिल कर कथित तौर पर गला घोट कर कत्ल कर दिया गया। कत्ल के आरोप में थाना सुलतानपुर लोधी पुलिस ने पति और ससुर के खिलाफ मृतका के रिश्तेदार मंगल सिंह के बयानों पर कत्ल का मामला दर्ज किया है।

इस संबंधी जानकारी देते हुए एस.एच.ओ.  सुल्तानपुर लोधी हरजीत सिंह ने बताया कि मंगल सिंह के बयान मुताबिक मृतक लड़की शरनजीत कौर उसके साले की बेटी है जिसके पिता की मौत के बाद उसकी माता उसके एक भाई को ले कर अपने मायके घर रहने चली गई थी और शरनजीत अपनी दादी बचन कौर पत्नी गुरमुक्ख सिंह निवासी गाँव नूरोवाल के पास रहने लग गई। जिसको उसके परिवार ने लगभग 4 साल पहले उसका विवाह कर दिया। जिसके घर 3 साल का एक लड़का युवराज सिंह भी है। उन्होंने बताया कर जगजीत उर्फ जगी अपनी पत्नी शरनजीत कौर की बहुत मारपीट करता था जिसमें उसका ससुर भी उसका साथ देता था।

उक्त ने बताया कि शरनजीत कौर की तरफ से मायके घर बताने पर वह मंगल सिंह, चाचा और उसकी दादी बेटी शरनजीत कौर के घर गए जहां उनकी तरफ से उसके पति और ससुराल को काफ़ी समझाया परन्तु वह नहीं माने तो आखिर में अगले दिन वह शरनजीत को पक्के तौर पर ले जाने के लिए गए लेकिन जब वह घर के अंदर दाख़िल हुए तो देखा कि शरनजीत तड़प रही थी और उसका पति और ससुर उनको धक्का मार कर मौके से फ़रार हो गए। जबकि शरनजीत मौके पर ही दम तोड़ गई। 

उन्होंने तुरंत इस की सूचना थाना सुलतानपुर लोधी को दी। पूरी घटना सुनकर पुलिस के भी होश उड़ गए, थाना प्रमुख ने बताया कि पुलिस ने मंगल सिंह के बयानों के आधार पर मृतक शरनजीत कौर के पति जगजीत सिंह पुत्र साधु राम और ससुराल साधू राम पुत्र महेन्दर दोनों के खिलाफ मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। 

 

Content Writer

Tania pathak