अवैध संबंधों के शक को लेकर पति ने की पत्नी से मारपीट, सास को भी किया घायल

punjabkesari.in Wednesday, Sep 02, 2020 - 03:45 PM (IST)

जीरा (गुरमेल सेख़वा): थाना मक्खू अधीन पड़ते गाँव बहक गुज्जरां में पत्नी के अवैध संबंधों के शक को लेकर पति की तरफ से अपनी पत्नी के साथ मारपीट की गई और जब उसकी सास अपनी बेटी को लेने आई तो आरोपी ने अपनी सास की भी मारपीट करके ज़ख़्मी कर दिया।

इस संबंधी पुलिस ने पीड़ित विवाहिता के बयानों पर आरोपी पति के खिलाफ मारपीट करने की अलग-अलग धाराओं के अंतर्गत पर्चा दर्ज किया है। थाना मक्खू के सहायक इंस्पेक्टर सतनाम सिंह ने बताया कि पुलिस को दिए बयानों में शिकायत कर्ता काजल पत्नी गुरदेव सिंह ने बताया कि उसके पति गुरदेव सिंह पुत्र बूटा सिंह ने बीती दिन उसके साथ मारपीट करके ज़ख़्मी कर दिया, जब उसने सारी बात अपनी माँ को बतायी तो शाम के समय पर उसकी माँ उसको लेने आई तो उसके पति ने उसकी माँ के साथ भी झगड़ा कर ज़ख़्मी कर दिया, जिस उपरांत काजल और पालो को इलाज के लिए उन के रिश्तेदारों ने अस्पताल में दाख़िल करवाया।

पीड़ित ने बताया कि गुरदेव सिंह को शक है कि काजल के मल्लांवाला में किसी के साथ अवैध संबंध है, जिस शक की वजह को लेकर उसने उक्त घटना को अंजाम दिया। मामले की जांच कर रहे सतनाम सिंह ने बताया कि पुलिस ने काजल के बयानों पर आरोपी ख़िलाफ़ मुकदमा दर्ज करके आगे की कार्यवाही शुरू कर दी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tania pathak

Recommended News

Related News