पति व उसके रिश्तेदारों को फंसाने के लिए रचा था नाटक, महिला के विरुद्ध केस दर्ज

punjabkesari.in Saturday, Aug 18, 2018 - 11:35 PM (IST)

गुरदासपुर (विनोद): जहरीली दवाई खाने का नाटक कर अपने पति व उसके रिश्तेदारों को फंसाने की कोशिश करने वाली महिला स्वयं ही अपने बिछाए जाल में फंस गई। कलानौर पुलिस ने इस मामले में पंजाब तथा हरियाणा हाई कोर्ट के आदेश पर जांच-पड़ताल कर उक्त महिला के विरुद्ध ही धारा 309 अधीन केस दर्ज किया है, परंतु महिला फरार होने में सफल हो गई।

क्या है पूरा मामला : इस संबंधी कलानौर पुलिस स्टेशन के इंचार्ज निर्मल सिंह ने बताया कि एक महिला राजविन्द्र कौर पत्नी कंवलजीत सिंह निवासी गांव भिखारीवाल गत माह गुरदासपुर के एक प्राइवेट अस्पताल में दाखिल हुई थी। उसने आरोप लगाया था कि उसने अपने पति कंवलजीत सिंह तथा उसके रिश्तेदारों से दुखी होकर जहरीली दवाई खाई है।

पुलिस की कार्रवाई के भय से उक्त महिला के पति ने पंजाब तथा हरियाणा हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया तो अदालत ने इस मामले की गहन जांच करने का आदेश दिया था, तब जिला पुलिस अधीक्षक ने इस मामले की जांच का काम डी.एस.पी. कलानौर गुरबंस सिंह बैंस को सौंपा था। उन्होंने इस मामले में गहन जांच पड़ताल कर शिकायतकर्ता महिला को ही दोषी ठहराया था। रिपोर्ट में कहा गया था कि महिला ने अपने पति व उसके रिश्तेदारों के विरुद्ध झूठा केस बनाने के लिए यह जहरीली दवाई खिलाकर मारने का नाटक रचा था।

पुलिस अधिकारी के अनुसार उक्त जांच रिपोर्ट के आधार पर कलानौर पुलिस ने रविन्द्र कौर के विरुद्ध धारा 309 अधीन केस दर्ज कर लिया है, परंतु वह फरार बताई जाती है।

Des raj