प्रेमिका संग मिल पत्नी को दी खौफनाक मौत, ऐसे खुली पोल

punjabkesari.in Friday, Mar 24, 2023 - 10:27 AM (IST)

मोगा: पुलिस ने गत रात शेरपुर तैयबां निवासी अमरजीत कौर बब्बू की हत्या मामले का कुछ घंटों में पर्दाफाश कर मृतका के पति को गिरफ्तार किया है। इस संबंध में धर्मकोट पुलिस द्वारा मृतका के पिता कश्मीर सिंह निवासी गांव शेरपुर तैयबां की शिकायत पर मृतका के पति व उसकी प्रेमिका समेत 3 विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया गया है।

जानकारी के अनुसार शेरपुर तैयबां निवासी बलविन्द्र सिंह ने धर्मकोट पुलिस को सूचित किया था कि जब वह गत देर रात मोटरसाइकिल पर अपनी पत्नी अमरजीत कौर के साथ गांव ढोलेवाला साइड से शेरपुर तैयबां को आ रहा था तो पुल नहर शेरपुर तैयबां के पास 3 मोटरसाइकिल सवार 6 नौजवान लुटेरों ने उनको घेर लिया और उसकी पत्नी से मारपीट कर भाग गए और वह भी वहां से फरार हो गया। इस संबंधी धर्मकोट के डी.एस.पी. रविन्द्र सिंह ने बताया कि हत्या मामले का सुराग लगाने के लिए थाना प्रभारी इंस्पैक्टर जसविन्द्र सिंह पर आधारित विशेष टीम गठित की गई जिसने मृतका के पति को धर दबोचा।

उन्होंने बताया कि पुलिस को दिए शिकायत पत्र में कश्मीर सिंह ने कहा कि उसकी बेटी अमरजीत कौर उर्फ बब्बू का प्रेम विवाह 6 साल पहले गांव के ही लड़के बलविन्द्र सिंह उर्फ बिंदू के साथ हुआ था जिनके 2 बच्चे हैं। अमरजीत ने उसे बताया कि उसके पति के कई महिलाओं से अवैध संबंध हैं और वह अक्सर उसको रोकती थी जिस कारण घर में लड़ाई-झगड़ा रहता था। गत रात 10 बजे करीब बलविन्द्र सिंह ने बताया कि वह ढोलेवाला साइड से जब अपनी पत्नी के साथ मोटरसाइकिल पर आ रहा था तो पुल नहर के पास उसको घेर लिया और उसकी पत्नी अमरजीत कौर उर्फ बब्बू से मारपीट की तथा वह वहां से भाग आया।

बाकी आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी

शिकायतकर्ता ने पुलिस को बताया कि उसको शक हुआ कि उसकी बेटी की हत्या की गई है। इस पर पुलिस ने जब बलविन्द्र सिंह उर्फ बिंदू को काबू कर पूछताछ की तो पता लगा कि उसने ज्योति नामक महिला व अन्य के साथ अमरजीत कौर की हत्या की। इस पर पुलिस ने बलविन्द्र को हिरासत में ले लिया और अन्य की गिरफ्तारी बाकी है। थाना प्रभारी इंस्पैक्टर जसवरिन्द्र सिंह ने बताया कि उक्त मामले में बाकी आरोपियों को काबू करने के लिए छापामारी की जा रही है। वहीं आरोपी को पूछताछ के बाद अदालत में पेश किया जाएगा तथा शव पोस्टमार्टम के बाद वारिसों को सौंप दिया जाएगा।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita sarangal

Recommended News

Related News