सड़क पर सरेआम पति ने कर दिया कांड,वायरल वीडियो ने मचाया तहलका

punjabkesari.in Friday, May 04, 2018 - 03:23 PM (IST)

अबोहरः गांव अमरपुरा में वीरवार को जमीन के विवाद में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी को बालों से घसीटते हुए बुरी तरह पीटा जिसे घायल अवस्था में अस्पताल  में भर्ती करवाना पड़ा। इस घटना की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई। डीएसपी राहुल भारद्वाज ने तुरंत कार्रवाई के आदेश दिए।

 

सरकारी अस्पताल में उपचाराधीन 30 वर्षीय सुनीता पुत्री माना सिंह ने बताया कि उसकी शादी कुछ वर्ष पूर्व गांव अमरपुरा के महेंद्र कुमार के साथ हुई थी लेकिन शादी के कुछ देर बाद ही उससे मारपीट कर परेशान किया जाने लगा। इतना ही नहीं उसे जहर देकर मारने का प्रयास भी किया जाने लगा। सुनिता ने बताया कि उसके ससुर महावीर सिंह ने अपनी 12 एकड़ जमीन में से 6 एकड़ जमीन अपने दूसरे बेटे के नाम कर दी जबकि बाकी बची 2 बेटियों के नाम कर दी,उसके पति को कुछ नहीं मिला।  इसके बाद से घर में विवाद रहने लगा और वह मायके जाकर रहने लगी। इसी बीच पति ने तलाक का केस लगा दिया जबकि सुनीता ने जमीन के हिस्से के लिए केस लगाया। इसके बाद उन्हें कोर्ट बुला कहा गया कि अगर वे तलाक नहीं लेना चाहती तो अपने ससुराल जाकर रह सकती है।

 

इसके बाद वह अपने ससुराल चली गई। उसके घर पहुंचते ही सास,ससुर तथा पति ने उससे मारपीट की। इस दौरान जब 11 वर्षीय बेटा बीच-बचाव में आया तो उसे भी पीट-पीटकर घायल कर दिया। इस घटना की वीडियों किसी ने चुपके से बना वायरल कर दी जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरु कर दी।

Punjab Kesari