पत्नी के साथ अवैध संबंधों के शक में पति ने तेजधार हथियारों से काटा व्यक्ति

punjabkesari.in Friday, May 07, 2021 - 04:48 PM (IST)

तलवंडी (मनीष): सब-डिविज़न तलवंडी की रामा मंडी के गांव रामसरा में एक व्यक्ति की तरफ से अपनी पत्नी के साथ अवैध संबंधों के शक में एक व्यक्ति का बेरहमी से कत्ल करने का मामला सामने आया है। जानकारी मुताबिक पुलिस ने मामला दर्ज करके कथित दोषी को गिरफ़्तार कर वारदात के समय इस्तेमाल किए गए तेजधार हथियार बरामद कर लिए हैं और मामले की गहराई के साथ जांच की जा रही है।

जानकारी के अनुसार रामा मंडी के गांव रामसरा में बीती देर शाम ख़ून से लथपथ नौजवान की लाश मिली और रामा मंडी पुलिस ने मामला 24 घंटे के दौरान हल करने का दावा किया है। पुलिस आधिकारियों के मुताबिक बीती देर शाम कथित आरोपी ने मृतक को फ़ोन कर बुलाया था, जिसके बाद देर शाम मृतक घर नहीं पहुंचा और परिवार वाले उसकी खोज में लग गए। जिसके बाद मृतक की लाश एक रास्ते से मिली।

पुलिस ने मृतक के पिता के बयान पर मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी और फ़ोन कर बुलाने वाला ही कथित कातिल निकला। जांच आधिकारियों ने बताया कि कथित दोषी अपनी पत्नी के साथ मृतक के संबंध होने का शक करता था, जिस कारण तेजधार हथियार के साथ उसका कत्ल कर दिया। पुलिस की तरफ से फिलहाल मामले की जांच की जा रही है। 
 

Content Writer

Tania pathak