भयानक सड़क हादसे ने परिवार की उजाड़ी खुशियां, 7 महीने की गर्भवती पत्नी सहित पति की मौत

punjabkesari.in Monday, Jul 03, 2023 - 05:34 PM (IST)

मलोट : मलोट डब्बवाली नेशनल हाईवे पर एक दर्दनाक हादसे में युवा पति-पत्नी की मौत हो गई। यह हादसा उस वक्त हुआ जब गांव घुक्कियांवाली का एक युवक अपनी गर्भवती पत्नी का चेकअप करवाने के लिए कार से मलोट आ रहा था, तभी गांव खुड़ियां गुलाब सिंह और चन्नू को जाने वाली लिंक रोड के पास एक ट्राले ने कार को टक्कर मार दी। इस दौरान पति-पत्नी की दर्दनाक मौत हो गई।

लंबी पुलिस को दिए बयान में प्रेम चंद पुत्र गंगा राम निवासी गांव घुक्कियांवाली नजदीक किलियांवाली मंडी जिला सिरसा हरियाणा ने बताया कि उसके बेटे जगप्रीत की शादी करीब डेढ़ साल पहले मलोट के नजदीक गांव भाई का केरा के मलकीत सिंह की बेटी नवदीप कौर के साथ हुई थी। उनकी बहू नवदीप कौर 7 महीने की गर्भवती थी। जगप्रीत स्विफ्ट कार नंबर (एच.आर-29एजी- 4717) में सवार होकर अपनी पत्नी नवदीप कौर की दवाई लेने के लिए मलोट की ओर आ रहा था। अपने बेटे व बहू की गाड़ी के पीछे शिकायकर्ता व लड़की का पिता मलकीत सिंह के साथ आल्टो कार नंबर (पीबी-30 आर-9455) में आ रहा था।

इसी दौरान नेशनल हाईवे पर खुडियां गुलाब सिंह और चन्नू लिंक रोड के पास एक ट्राला नंबर (एचआर-39ई-2185) जिसे अज्ञात चालक चला रहा था। चालक ने बिना सिग्नल दिए अचानक ट्राला घुमा दिया, जिससे कार चपेट में आने से बुरी तरह दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इस दौरान जगप्रीत (28) और नवदीप कौर (26) की मौत हो गई। हादसे के बाद ट्राला चालक मौके से फरार हो गया। लंबी पुलिस स्टेशन ने अज्ञात ड्राइवर के खिलाफ एफ.आई.आर. नंबर 131 दिनांक 2/7/23 ए/डी 304 ए, 279,427 आई.पी.सी. के तहत मामला दर्ज कर लिया है और ड्राइवर की तलाश शुरू कर दी है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

News Editor

Kamini