शादी के 9 माह बाद ही उजड़ी नवविवाहिता की खुशियां,पति ने नहर में छलांग लगाकर दी जान

punjabkesari.in Tuesday, Feb 04, 2020 - 10:14 AM (IST)

खन्ना: राम नगर ललहेड़ी रोड बिल्ला वाली छप्पड़ी का निवासी नितिन विज (31) की लाश सोमवार को सरहिंद नहर से बरामद हो गई। वहीं शव को पोस्टमार्टम के लिए अंबाला के शव ग्रह में रखवाया गया है। इस संबंध में खन्ना पुलिस ने अभी तक न तो धारा 174 के अधीन कार्रवाई की है और न ही कोई अन्य मामला दर्ज किया है। पुलिस पीड़ित परिवार के बयानों का इंतजार कर रही है इसके उपरांत ही कार्रवाई की जाएगी।

जानकारी के अनुसार नितिन विज जोकि शहर का व्यापारी है। रविवार को करीब शाम 6.15 बजे अपनी कार नंबर पी.बी. 10 बी.एल. 1811 में अपनी पत्नी को मायके से लेने के लिए मंडी गोबिंदगढ़ के लिए रवाना हुआ था। जब काफी देर तक वह घर नहीं लौटा तो उसके पिता ने जब उसके ससुराल में उसके बारे में पूछताछ की तो पता चला कि वह यहां नहीं आया है। इसी संबंध में सिटी वन पुलिस को गुमशुदा की शिकायत दर्ज करवाई गई।

इसके आधार पर उन्हें जनसुई हैड से एक लाश के बारे में सूचित किया गया जब परिवार वालों ने मौके पर जाकर देखा तो लाश उनके बेटे की ही थी। परिवार वालों के अनुसार उसकी शादी 9 महीने पहले ही हुई थी। उसने यह कदम क्यों उठाया इसके बारे में स्थिति स्पष्ट नहीं हो पाई है। परिवार वाले आत्महत्या की बात को पूरी तरह से नकार रहे हैं।  

swetha