पति ने पत्नी का किया Murder, बच्चे ने खोला राज बोला-''पापा ने कहा था मां को Corona है''

punjabkesari.in Thursday, Sep 17, 2020 - 11:35 AM (IST)

चंडीगढ़ (सुशील राज): सैक्टर-47 के सरकारी स्कूल का टीचर सैक्टर-23 स्थित मकान में स्कूल टीचर पत्नी की हत्या कर दो बेटों को लेकर फरार हो गया। आरोपी ने 13 साल के अपने बड़े बेटे इश्मीत को लुधियाना में नदी में फैंक दिया। लोगों ने बच्चे को बचाकर मामले की सूचना पुलिस को दी। लुधियाना पुलिस मौके पर पहुंची और बच्चे से घर का पता पूछा। पुलिस बच्चे को लेकर चंडीगढ़ सैक्टर-23 स्थित मकान में पहुंची और सैक्टर-17 थाना पुलिस को बुलाया।  पुलिस जब बंद मकान को खोलकर पहली मंजिल पर गई तो स्कूल टीचर 40 वर्षीय ज्योति रानी का शव बैड पर पड़ा हुआ था और आसपास खून बिखरा हुआ था। सैक्टर-17 थाना पुलिस ने आरोपी मनदीप सिंह के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया। पुलिस ने बुधवार को मृतका ज्योति के शव का पोस्टमार्टम सैक्टर-16 जनरल हॉस्पिटल में करवाया। इस दौरान मृतका की बहन और जीजा मौजूद रहे। डॉक्टर ने पुलिस को बताया कि ज्योति के सिर में चोट लगी हुई थी।

PunjabKesari

बेटों से कहा-तुम्हारी मम्मी को कोरोना हो गया है, उससे मत मिलना
सैक्टर-23 स्थित मकान नंबर 25 में टीचर ज्योति अपने पति मनदीप और दो बेटों के साथ रहती थी। ज्योति रामदरबार और उसका पति मनदीप सैक्टर-47 के गर्वमैंट स्कूल में टीचर है। लुधियाना में लावारिस हालत में मिले महिला टीचर के बेटे इश्मीत ने पुलिस को बताया कि 13 सितम्बर को उसके पापा ने बताया कि मां को कोरोना हो गया है। वह ऊपर रेस्ट कर रही है इसलिए उसे डिस्टर्ब नहीं करना। इश्मीत ने बताया कि उसका 15 सितम्बर को जन्मदिन था। 14 सितम्बर को पापा दोनों को बर्थ-डे मनाने की बात कह कर जिला लुधियाना के गुरुद्वारा में माथा टेकने के ले गया था। साथ ही उसने दोनों बेटों को कहा कि मम्मी को जल्दी ठीक करने के लिए उन्हें गुरुदारे में माथा टेकने जाना होगा। मनदीप दोनों बेटों को लेकर पंजाब रवाना हो गया। वापस आ रहे थे तो दोराहा नदी के पास उसके पापा ने उसे धक्का दे दिया और उसके छोटे भाई जशनदीप को साथ लेकर चला गया। लोगों ने उसे नदी से सही सलामत निकाल लिया और पास के गुरुदारे लेकर गए। लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। लुधियाना पुलिस ने बच्चे से पूछताछ की तो उसने बताया कि उसके पापा ने उसे नदी में फैंका था। वह चंडीगढ़ के सैक्टर-23 के मकान नंबर 25 में रहता है। 

शव की हालत थी बेहद खराब 
लुधियाना पुलिस रात को ही बच्चे को लेकर उसके घर पहुंची, जहां पर ताला लगा हुआ था। बच्चे ने पुलिस को बताया कि घर के अंदर उसकी मम्मी पहली मंजिल के कमरे में है। उन्हें कोरोना हुआ है। लुधियाना पुलिस में मामले की जानकारी सैक्टर-17 थाना पुलिस को दी। थाना प्रभारी राम रत्न शर्मा मौके पर पहुंचे और घर का ताला तोड़कर अंदर पहली मंजिल पर गए तो हैरान हो गए। पहली मंजिल के कमरे में बैड पर ज्योति का शव पड़ा हुआ था। आसपास खून बिखरा हुआ था। शव की हालत बेहद खराब थी। पुलिस ने मौके पर फॉरैंसिक टीम को बुलाकर घटनास्थल से सबूत जुटाए। पुलिस ने जब महिला के पति मनदीप का मोबाइल मिलाया तो वह बंद आ रहा था। 

छोटे बेटे की भी कर सकता है हत्या  
पुलिस ने बताया कि आरोपी मनदीप ने दोनों बच्चों को अपनी मां से एक हफ्ते से नहीं मिलने दिया। उसने बच्चों को बताया कि ज्योति को कोरोना हुआ है। इसी का मौका उठाकर आरोपी ने ज्योति की हत्या कर दी। पुलिस को शक है कि आरोपी अपने साथ लेकर गए छोटे बेटे की भी हत्या कर सकता है। वह हर तरह का सबूत मिटाना चाहता है। आरोपी को पकडऩे के पुलिस ने अलग-अलग टीमें बना दी हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News