पत्नी के चरित्र पर था शक तो पति ने दिया खौफनाक वारदात को अंजाम

punjabkesari.in Sunday, Jan 12, 2020 - 11:55 AM (IST)

अबोहर(सुनील): पंजपीर नगर में गत रात एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी के चरित्र पर शक के कारण उसे कोई जहरीली चीज खिला दी, जिससे उसकी मौत हो गई। थाना नं. 1 की पुलिस ने मामले की जांच करते हुए मृतका की मां के बयानों पर पति के विरुद्ध हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।

जानकारी के अनुसार पंजपीर नगर गली नं. 10 निवासी पवनदीप कौर पुत्री अमरीक सिंह की माता भोली कौर ने बताया कि पवनदीप ब्यूटी पार्लर का काम करती थी। गत दिनों जब वह घर पहुंची तो घर में उसके पति के साथ किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। भोली ने पवनदीप के पति सुधीर पर आरोप लगाते हुए कहा कि झगड़े के बाद उसने पवनदीप को कोई जहरीली चीज खिलाकर कमरे में बंद कर दिया। बाद में वह 6 साल के बच्चे को लेकर फरार हो गया। पड़ोसियों को पता चलने पर उन्होंने पवनदीप को इलाज के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया जहां उसने दम तोड़ दिया। पुलिस ने मृतका के शव को सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है।

इस बारे थाना प्रभारी चंद्र शेखर और जांच अधिकारी आत्मा राम से बातचीत की गई तो उन्होंने कहा कि भोली के बयानों के अनुसार मृतका का पति उसके चरित्र पर शक करता था, जिस कारण उसने इस घटना को अंजाम दिया। उन्होंने बताया कि मृतका के सिर पर गंभीर चोटों के निशान हैं। आरोपी पति के विरुद्ध हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है। 

Edited By

Sunita sarangal