आपसी विवाद ने लिया खूनी रूप, व्यक्ति ने पत्नी को बेरहमी से उतारा मौ/त के घाट

punjabkesari.in Saturday, Oct 19, 2024 - 11:01 AM (IST)

तलवंडी साबो (मुनीश): तलवंडी साबो उपमंडल के गांव जीवन सिंह वाला में पति-पत्नी के बीच लंबे समय से चल रहे विवाद के बीच पत्नी की गोली मारकर हत्या करने और दो रिश्तेदारों को गंभीर रूप से घायल करने वाला आरोपी व उसके साथी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। डी.एस.पी. राजेश स्नेही तलवंडी साबो ने बताया कि गांव जीवन सिंह वाला में झगड़ा हो गया। सुखजीवन सिंह पुत्र कुलवंत सिंह पुत्र गुरदित सिंह निवासी गांव कलालवाला जिला बठिंडा और उसकी बहन मंजीत कौर का इलाज सिविल अस्पताल तलवंडी साबो में चल रहा है और सुखदीप कौर पत्नी जगतार सिंह निवासी जीवन सिंह वाला की गोली लगने से मौत हो गई है।

इस पर पुलिस प्रमुख तलवंडी साबो सर्बजीत कौर सिविल अस्पताल तलवंडी साबो पहुंची और सुखजीवन सिंह के बयानों के आधार पर जगतार सिंह पुत्र अमर सिंह, जसविंदर कौर पत्नी अमर सिंह वासी जीवन सिंह वाला, निर्मलजीत कौर पत्नी जगतार सिंह वासी गांव वारे जिला मानसा, गगनदीप कौर पत्नी रणजीत सिंह, रणजीत सिंह पुत्र अजायब सिंह निवासी गांव गदराना जिला सिरसा हरियाणा पर मामला दर्ज किया। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लिया और सभी आरोपियों को कार समेत गिरफ्तार कर लिया। उन्होंने कहा कि आरोपी को अदालत में ले जाकर पुलिस हिरासत में भेजा जाएगा और घटना के दौरान इस्तेमाल की गई 12 बोर की राइफल बरामद की जाएगी।

PunjabKesari

बता दें कि गांव थराज की सुखबीर कौर की शादी पिछले दिनों गांव जीवन सिंह वाला के जगतार सिंह के साथ हुई थी, लेकिन पिछले काफी समय से दोनों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा चल रहा था। विवाद के चलते सुखवीर कौर पिछले काफी समय से अपने भाई सुखप्रीत सिंह फौजी के साथ रह रही थी और आज जब सुखवीर के पैतृक परिवार के कुछ सदस्य उसे गांव जीवन सिंहवाला छोड़ने आए तो उनकी जगतार सिंह के साथ किसी बात को लेकर बहस हो गई। जगतार सिंह ने कथित तौर पर गोली चला दी, जिससे उसकी पत्नी सुखवीर कौर की मौत हो गई और सालेहर (पत्नी की भाभी) मंजीत कौर और मंजीत कौर का भाई सुखजीवन सिंह गोली लगने से घायल हो गए।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Related News