पति ने मलेशिया नहीं भेजा तो खाने में जहर देकर मार डाला

punjabkesari.in Tuesday, Oct 29, 2019 - 08:31 AM (IST)

बधनीकलां(बब्बी): थाना बधनीकलां अधीन पड़ते गांव कुस्सा में घरेलू क्लेश के चलते आज व्यक्ति को उसकी पत्नी ने खाने में जहरीली चीज डालकर मौत की नींद सुला दिया। पुलिस द्वारा मृतक शमशेर सिंह की माता के बयानों पर उसकी पत्नी व उसके 2 अन्य रिश्तेदारों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

मृतक की माता मनजीत कौर ने पुलिस को दिए बयानों में कहा कि उसके बेटे शमशेर सिंह की शादी तकरीबन 14 साल पहले हुई थी। उसकी पत्नी मलेशिया जाना चाहती थी, लेकिन शमशेर सिंह उसे विदेश नहीं भेजना चाहता था। जिस कारण उसका अपनी पत्नी के साथ अक्सर झगड़ा चलता रहता था। दीवाली वाले दिन भी बहू ने अपने चाचा गुरदीप सिंह व रिश्तेदारी से एक लड़की को यहां बुला लिया।

उन्होंने मेरे बेटे को डरा-धमकाकर उस पर पत्नी को मलेशिया भेजने का दबाव डाला, लेेकिन जब वह नहीं माना तो उसकी पत्नी ने अपने उन रिश्तेदारों के साथ मिलकर शमशेर सिंह को दोपहर 12.30 बजे दिए खाने में जहरीली चीज मिला दी तथा खुद कहीं और चली गई।मृतक की माता ने आरोप लगाया कि उसके लड़के को कुलविन्द्र कौर ने जानबूझ कर विदेश न भेजने पर मारा है। पुलिस ने मृतक शमशेर सिंह की माता मनजीत कौर के बयानों पर पत्नी कुलविन्द्र कौर, गोल्डी कौर व प्यारा सिंह निवासी गांव रोडे के खिलाफ धारा 302, 34 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। 

Vatika