पत्नी से तंग आकर पति ने बाथरूम में लगाया फंदा, 1 माह पहले हुई थी शादी

punjabkesari.in Saturday, Feb 23, 2019 - 10:39 PM (IST)

जालंधर(रमन): गांव गाजीपुर के 28 वर्षीय पेंट कारोबारी ने अपनी पत्नी से तंग परेशान होकर बाथरूम में फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली जिसकी एक माह पहले ही शादी हुई थी। मृतक की पहचान हरकमलजीत सिंह पुत्र अमरजीत सिंह निवासी कपूरथला रोड स्थित गाजीपुर के रूप में हुई है। हादसे की सूचना मिलते ही चौंकी मंड की पुलिस मौके पर पहुंच गई और जांच दौरान पुलिस को हरकमलजीत सिंह की जेब से सुसाइड नोट बरामद हुआ है जिसमे मौत का जिम्मेवार अपनी पत्नी नीरू भांमरा को बताया है। 

एक माह पहले हुई थी शादी
जानकारी अनुसार हरकमलजीत सिंह जिसका मंड अड्डे पर सोनी पेंट स्टोर है, जो अपनी परिवार का इकलौता पुत्र था। उसकी नीरू भांमरा के साथ एक माह पहले ही शादी हुई थी। दोनों को घूमने का बहुत शौंक था। पत्नी के शौंक पूरे करने के लिए कुछ दिन पहले उसे मलेशिया घूमाकर लाया था अब दोबारा सिंगापुर जाना था। परिजनों ने बताया कि हरकमलजीत सिंह शादी के बाद से ही परेशान था। उसकी पत्नी पूरे परिवार को झूठे केस में फंसाने की धमकी देकर तंग परेशान करने लगी थी। 20 तरीख की वह दसूहा अपने मायके गई थी वहां बैठी भी हर रोज बेटे को धमकाती रहती थी। जिससे आहात होकर उसने यह कदम उठाया।

पुलिस ने किया पत्नी के खिलाफ केस दर्ज
मौके पर जांच के लिए पहुंचे मंड चौंकी के ए.एस.आई. बलबीर सिंह ने बताया कि उन्हें सूचना मिली कि गांव गाजीपुर के व्यक्ति ने सुबह बाथरूम में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे तो बाथरूम में शव लटका हुआ था। जांच दौरान मृतक की जेब से एक सुसाइड नोट मिला जिस में लिखा था कि वह अपनी पत्नी की धमकियों से तंग होकर आत्महत्या कर रहा है। उसकी पत्नी उसके परिवार को झूठे केस में फंसाने की धमकियां देती थी। थाना मंड चौंकी पुलिस ने मृतक की पत्नी नीरू भांमरा के खिलाफ आईपीसी की धारा 306 के तहत केस दर्ज कर लिया है जिसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Vaneet