पति ने पत्नी से की मारपीट, जान से मारने की दी धमकी

punjabkesari.in Tuesday, Jun 26, 2018 - 09:26 PM (IST)

पटियाला (बलजिन्द्र): पत्नी की तरफ से पति के खिलाफ ही मारपीट का केस दर्ज करवाया गया है। थाना सिविल लाइन की पुलिस ने मारपीट के आरोप में राम लाल पुत्र लछमण दास निवासी न्यू अफसर कालोनी पटियाला के खिलाफ केस दर्ज किया है। इस संबंध में राम लाल की पत्नी सरबजीत कौर ने शिकायत दर्ज करवाई थी कि उसके पति ने उससे मारपीट की और जान से मारने की धमकी दी। जख्मी हालत में सर्बजीत कौर को सरकारी राजिन्द्रा अस्पताल में दाखिल करवाया गया। 

पुलिस ने इस मामले में सर्बजीत कौर के पति राम लाल के खिलाफ 323, 341, 498, 506 आई.पी.सी के अंतर्गत केस दर्ज करके अगली कार्यवाही शुरू कर दी है। इसी तरह थाना अनाज मंडी की पुलिस ने मामूली तकरार से हुए झगड़े में दीपक तनेजा पुत्र लाल चंद निवासी त्रिपड़ी टाऊन पटियाला के खिलाफ मारपीट के आरोप में केस दर्ज किया है। 

इस संबंध में गौरव विग्ग पुत्र मदन लाल निवासी नजदीक इमली वाला गुरुद्वारा जाटों वाला चौंतरा पटियाला ने शिकायत दर्ज करवाई थी कि दीपक और 3-4 अज्ञात व्यक्तियों ने उस की फैक्ट्री एरिया के पास मारपीट की और जान से मारने की धमकियां दीं। पुलिस ने दीपक के खिलाफ 325, 323 और 34 आई.पी.सी. के अंतर्गत केस दर्ज करके अगली कार्यवाही शुरू कर दी है।

Punjab Kesari