घरेलू झगड़े में पति ने उठाया खौफनाक कदम, ऐसे लगाया मौत को गले

punjabkesari.in Sunday, Dec 24, 2023 - 11:46 PM (IST)

खन्ना  : घरेलू झगड़े में मामूली सी बात को लेकर एक व्यक्ति ने फ्लाईओवर से छलांग लगाकर खुदकुशी कर ली। अकसर शराब पीकर घर आने वाले पति को जब पत्नी ने सिर्फ इतना कहा कि शराब मत पिया करो तो गुस्से में भड़के पति ने फ्लाईओवर से छलांग लगा दी। मृतक की पहचान प्रवीण कुमार शर्मा (36) निवासी आजाद नगर खन्ना के तौर पर हुई है।

मरने वाला प्रवीण पेंटर था। अपने पीछे पत्नी और 2 मासूम बच्चे छोड़ गया है। प्रवीण कुमार शराब पीने का आदी था, जिसे लेकर घर में झगड़ा होता रहता था। गत रात्रि प्रवीण घर में शराब पीकर गया। पत्नी ने सिर्फ इतना कहा कि शराब मत पिया करो। इसी बात पर वह भड़क उठा। घर में क्लेश करने के बाद खुद बाहर निकल गया और ललहेड़ी रोड पुल के ऊपर से छलांग लगा दी। जहां से प्रवीण कुमार ने फ्लाईओवर से छलांग लगाई, उसकी ऊंचाई करीब 40 फीट है। नीचे रेलवे लाइनें हैं। प्रवीण का सिर रेलवे लाइनों पर लगा। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। परिवार को लोग जब रात को उसे ढूंढ रहे थे तो पुल पर भीड़ देखने के बाद पता चला कि प्रवीण ने खुदकुशी कर ली है।

घटना की सूचना मिलने के बाद सिटी थाना पुलिस मौके पर पहुंची। ए.एस.आई. मोहिंदर सिंह ने कहा कि परिवार वालों के बयान दर्ज कर धारा 174 अधीन कार्रवाई की गई है। पोस्टमार्टम के बाद शव वारिसों हवाले कर दिया गया।

Content Editor

Subhash Kapoor