पति ही निकला पत्नी का कातिल, कहा-लड़ाई-झगड़े से आ गया था तंग

punjabkesari.in Monday, Feb 10, 2020 - 11:04 AM (IST)

नंगल(सैनी): नंगल थाने के अधीन पड़ते गांव सैंसोवाल की एक विवाहित महिला की हत्या का मामला सुलझा लिया गया है। इस संबंधी प्रैस वार्ता दौरान एस.एच.ओ. पवन कुमार ने बताया कि गत वर्ष 22 नवम्बर को गांव सैंसोवाल की विवाहित महिला बबली पत्नी राकेश कुमार के भाई दीपक कुमार जवाहर मार्कीट नंगल के बयानों के आधार पर 4 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच चल रही थी। वहीं पुलिस को इस हत्याकांड से संबंधित कोई पुख्ता सबूत नहीं मिल रहे थे जिस पर संज्ञान लेते हुए रूपनगर के एस.एस.पी. स्वप्न शर्मा ने कत्ल केस को सुलझाने की जिम्मेदारी एस.पी. विजय आलम के नेतृत्व में सी.आई.ए. इंचार्ज अमरवीर सिंह और थाना नंगल के एस.एच.ओ. पवन कुमार की टीम को सौंपी।

गहरी छानबीन में हत्या के तार पति से जुड़ते दिखे
इस संबंधी एस.पी. विजय आलम के नेतृत्व में टीम ने गहरी छानबीन की तो महिला बबली की हत्या के तार उसके पति राकेश कुमार से जुड़ते दिखे। जिस पर कार्रवाई करते हुए उक्त टीम ने हत्या स्थल के पास लगे सी.सी.टी.वी. कैमरे की फुटेज, फोन कॉल डिटेल को खंगाला। वहीं अन्य साधनों से सबूत जुटाए और इस मामले में महिला के पति को कथित कत्ल के आरोप में गिरफ्तार कर लिया। 

आरोपी पति ने कहा, लड़ाई-झगड़े से तंग आकर मौत के घाट उतारा
इस संबंधी एस.एच.ओ. पवन कुमार ने बताया कि गिरफ्तारी के बाद मृतक महिला के पति ने पूछताछ दौरान बताया कि अल्का के उसके (राकेश) साथ संबंध ठीक नहीं थे जिस कारण घर में अक्सर लड़ाई-झगड़ा रहता था जिससे तंग आकर उसने हत्याकांड को अंजाम दिया। एस.एच.ओ. पवन कुमार ने कहा कि कथित आरोपी को आज माननीय अदालत में पेश कर पुलिस रिमांड हासिल किया जाएगा और गहनता से पूछताछ की जाएगी और पता लगाया जाएगा कि इस हत्याकांड में उसके साथ और कौन-कौन शामिल है। 

Edited By

Sunita sarangal