जादू-टोने के साथ पति करता था शोर-शराबा,परिवार ने जंजीरों से बांधा

punjabkesari.in Monday, Feb 03, 2020 - 09:25 AM (IST)

गुरदासपुर(हरमन): शहर के बहरामपुर रोड पर स्थित मोहल्ला बाबा परमानंद में एक व्यक्ति पर जादू-टोना करने और शोर मचाने के आरोप लगा कर उसके अपने ही परिवार ने उसे जंजीरों से बांध कर रखा हुआ है। यह सिलसिला पिछले कई महीनों से चला आ रहा है। मामले की सूचना मिली तो मौके पर मोहल्ला निवासियों ने बताया कि उक्त परिवार में पति-पत्नी की लड़ाई और जादू-टोना करने के लगाए जा रहे आरोप से वे भी परेशान हैं। 

इस संबंधी लक्ष्मी पत्नी श्रवण कुमार पुत्र शज्जू राम ने बताया कि उसका पति जादू-टोना करता है और कई बार जोर-जोर से बोलना शुरू कर देता है। पति द्वारा देर रात किए जाते शोर-शराबा से परिवार के साथ आस-पड़ोस के लोग भी परेशान होते हैं। उक्त व्यक्ति कई तरह के धागे और ताबीज भी घर में लाता था। उसने बताया कि करीब 2 महीने पहले भी पति की ऐसी हरकतों और शोर मचाने के कारण उसने अपने ने बच्चों के साथ मिल कर उसे बांध कर घर बैठा दिया था, इसके बावजूद वह किसी तरह भागने में सफल हो गया जिसको अमृतसर से वापस लाया गया। वह कभी रिक्शा चलाने के लिए काम पर चला जाता था और कभी शोर मचाने लगता था जिस कारण परेशान हो कर उन्होंने फिर उसे जंजीर से बांध कर घर बैठा दिया है। 

पति ने जादू-टोना करने के आरोप से किया इंकार
दूसरी तरफ श्रवण कुमार ने कहा कि वह कोई जादू-टोना नहीं करता। उसके परिवार ने जबरदस्ती बिना किसी कारण उसे बांध रखा है। मोहल्ले के पार्षद नकुल महाजन ने कहा कि उक्त पति-पत्नी के विवाद के कारण मोहल्ले वालों ने भी कई बार उसे शिकायत की है और उन्होंने कई बार यह मामला सुलझाने की कोशिश की है। अब भी मौजूदा स्थिति के बारे में पता कर इस समस्या का समाधान करने का यत्न करेंगे। 

swetha