पति ने की पत्नी की बेरहमी से हत्या फिर खुद ने भी उठाया ये कदम...

punjabkesari.in Friday, Oct 26, 2018 - 09:33 PM (IST)

बठिंडा/भगता भाई(बलविंद्र/प्रवीन): गांव दयालपुरा भाइका में एक नशेड़ी ने अपनी पत्नी की हत्या करने के बाद खुदकुशी कर ली। परिवार में एक 4 वर्षीय मासूम बच्चा ही अकेला रह गया। जानकारी के अनुसार किसान मालविंद्र सिंह (47) निवासी दयालपुरा भाईका के पास 7.5 एकड़ जमीन थी व वह नशे का आदी था। 

उसकी बहन नशे छुड़वाने के लिए उसे अपने ससुराल गांव खोटे ले गई थी। बाद में उसकी पत्नी बणदीप कौर (33) व पुत्र जयवीर सिंह (4) भी उनके साथ ही वहीं रहने लगे। बच्चे को वहीं स्कूल में डाल दिया गया, जबकि गांव दयालपुरा वाले घर को ताला लगाकर जमीन को ठेके पर दे दिया गया। शुक्रवार सुबह बच्चे को स्कूल छोडऩे के बाद मालविंद्र सिंह अपनी पत्नी को लेकर कपड़े व अन्य सामान लेने के लिए अपने गांव दयालपुरा आया था। 

जब दोपहर तक वे लोग वापिस नहीं लौटे तो उसकी बहन ने फोन किया लेकिन फोन बंद मिला। आखिरकार उसकी बहन खुद दयालपुरा पहुंच गई। दरवाजा अंदर से बंद था जो गांव वासियों की मदद से तोड़ा गया व अंदर का दृश्य देखकर उसके पैरों तले से जमीन निकल गई। 

घर के अंदर बणदीप कौर का खून से लथपथ शव फर्श पर पड़ा हुआ था जबकि दूसरे कमरे में मालविंद्र सिंह का शव फंदे से लटक रहा था। इससे स्पष्ट हुआ कि दोनों की तकरार हुई जिसके बाद मालविंद्र सिंह हथौड़ी व किरच की मदद से बणदीप कौर की हत्या कर दी व बाद में बिजली की तार से फंदा लगा लिया। थाना प्रभरी दयालपुरा ने बताया कि मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है। 
 

Vaneet