पति की जासूसी करते होटल पहुंची पत्नी, कमरे का दरवाजा knock किया तो...

punjabkesari.in Monday, Aug 31, 2020 - 12:42 PM (IST)

मोहाली (प्रदीप): मोहाली फेज-5 स्थित एक होटल के कमरे के बाहर उस समय स्थिति अजीब बन गई, जब एक महिला अपनी 4 वर्षीय बेटी, माता -पिता और पुलिस मुलाजिमों के साथ अपनी पति को देखने के लिए होटल के कमरे तक पहुंच गई। इसकी भनक लगते ही कुछ पत्रकार इस होटल के कमरे तक पहुंच गए। 

पुलिस को दी शिकायत में मनप्रीत कौर नामक महिला जोकि सैक्टर -32 स्थित अस्पताल में नर्सिंग अफ़सर के तौर पर तैनात है, ने बताया कि वह लॉकडाऊन के चलते और कोरोना से संबंधित मरीज़ों की देखभाल के लिए सैक्टर -32 अस्पताल में ड्यूटी पर तैनात रहती है।  जैसे वह मोहाली पहुंची तो अपने पति को एक महिला के साथ गाड़ी में जाते हुए देखा और उसका पीछा किया और वह फेज-5 में पड़ते एक होटल के कमरे में चला गया। इसके बाद मनप्रीत ने तुरंत 112 नंबर पर शिकायत की तो पुलिस मुलाजिम तुरंत वहां पहुंच गए। मनप्रीत कौर ने कहा कि उसे इंसाफ चाहिए। उसने कहा कि उसकी 4 वर्षीय बेटी है लेकिन उसका पति न उसकी और न बच्ची की सार लेता है और उसके पति के ख़िलाफ़ बनती कानूनी कार्रवाई होनी चाहिए। मनप्रीत कौर ने कहा कि जब वह शिकायत दर्ज करवाने के लिए फेज-1 थाने पहुंची तो वहां पुलिस मुलाजिमों ने उसके साथ और उसके माता-पिता के साथ गलत व्यवहार किया।

दोनों से तलाक संबंधित चल रहे केस के दस्तावेज़ मंगवाए जाएंगे: अमरजीत सिंह
फेज-1 के ए.एस. आई. अमरजीत सिंह ने कहा कि कोरोना वायरस कारण थाने का काफ़ी स्टाफ अपने-अपने घरों में क्वारंटाइन चल रहा है और थाने के बाहर बाकायदा नोटिस भी लगाया गया है कि सामाजिक दूरी को बरकरार रखा जाए और थाने अंदर कम संख्या में ही कोई आए। ऐसा ही मनप्रीत और उसके पारिवारिक सदस्यों को कहा गया था। अमरजीत सिंह ने कहा कि मनप्रीत की तरफ से दी गई शिकायत दर्ज कर ली गई है, जिसकी जांच की जाएगी। उन्होंने कहा कि दोनों पति -पत्नी में तलाक संबंधित केस चल रहा है और पिछले 3 सालों से इकट्ठा न रहकर दोनों अलग -अलग रह रहे हैं। इन दोनों के पास से तलाक संबंधित चल रहे केस के बारे दस्तावेज़ मंगवाए जाएंगे, उसके बाद मामले की जांच की जाएगी।

Vatika