मैं हमेशा ‘आप’ का सच्चा सिपाही रहूंगा: अमन अरोड़ा

punjabkesari.in Friday, May 03, 2019 - 10:39 PM (IST)

सुनाम ऊधम सिंह वाला(मंगला/बांसल): आम आदमी पार्टी के पंजाब चुनाव प्रचार समिति के चेयरमैन विधायक अमन अरोड़ा ने कहा कि पिछले कुछ दिनों से आप को लेकर अफवाहें फैलाई जा रही हैं। यह सिलसिला नाजर सिंह मानशाहिया के कांग्रेस में जाने से शुरू हुआ। 

उससे पहले वह आप की टिकट पर जीतने के बावजूद सुखपाल सिंह खैहरा के साथ चले गए थे। इसको लेकर उन्होंने सभी आप विधायकों के साथ चंडीगढ़ में प्रैस कांफ्रैंस की ताकि विपक्ष ‘आप’ के विधायकों को बदनाम कर लोगों को मुख्य मुद्दों से भटकाकर कोई फायदा न उठा सके। आज फि र से आप के विरुद्ध अफ वाहें फैलाई जा रही हैं। उन्होंने अफ वाहों का खंडन करते हुए कहा कि वह पार्टी के सच्चे सिपाही हैं और पार्टी प्रति सच्चा थे, हैं और हमेशा रहेंगे। 

अरोड़ा ने कहा कि दिल्ली में भाजपा ने आप के 7 विधायकों को तोडऩे की कोशिश की और पंजाब में कांग्रेस अफ वाहेंं फैला रही है कि आप विधायक उनके साथ जुड़ रहे हैं जबकि यह सरासर झूठ है। उनका मकसद लोगों को मुख्य मुद्दों से भटकाना और हिंदू, मुस्लिम, मंदिर और जातियों के आधार पर बांट कर राजनीतिक लाभ लेना है। आज लोग भाजपा और कांग्रेस की नीतियों को समझ चुके हैं जबकि दिल्ली में अरविन्द केजरीवाल ने करप्शन पर नकेल डाली है और भगवंत मान ने जो मुद्दे संसद में उठाए हैं वे किसी ने नहीं उठाए। उन्होंने कहा कि हमारा कोई नेता पार्टी छोड़कर नहीं जा रहा। यह तो विपक्ष बौखलाहट में लोगों को भ्रम में डालकर राजनीतिक लाभ लेना चाहता है। 
अमन अरोड़ा ने बताया कि वह 5 मई से लोकसभा के उम्मीदवार भगवंत मान के नेतृत्व में सुनाम से मुहिम शुरू करेंगे।

Vaneet