Ask Captain: युवक ने पूछा-जहर पीने से अगर परिवार को 5 लाख मिलें तो मैं भी पी लूं?, कैप्टन ने दिया ये जवाब

punjabkesari.in Sunday, Aug 16, 2020 - 10:00 AM (IST)

पंजाब: पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह समय-समय पर लोगों से रूबरू हो कर विचार-विमर्श और पार्टी द्वारा किए गए काम को लेकर बातें करते रहते है। कैप्टन हर सप्ताह 'आस्क कैप्टन' लेकर आते है जिसमें पंजाब की जनता उनसे सवाल पूछते है और वे जवाब देते है। ऐसे में कई बार ऐसा हुआ है जब जनता कुछ अलग सवाल पूछ चर्चाओं में आ जाती है, ऐसा ही कुछ इस बार भी कैप्टन के सोशल मीडिया पर लाइव प्रोग्राम 'आस्क कैप्टन' के दौरान हुआ। 

ये पूछा था सवाल 
जनता से रूबरू होते हुए  तरनतारन के मनु तिवारी ने सवाल पूछा कि अगर उसके परिवार को भी 5 लाख रुपये मिलते हो तो वह भी जहर पीने को तैयार है। ऐसे सवाल के जवाब में मुख्यमंत्री ने कहा कि आपका सवाल मुझे अच्छा नहीं लगा लेकिन फिर भी मैं जवाब दूंगा। आपको अपने परिवार और रिश्तेदारों की चिंता होनी चाहिए। ऐसी बातें नहीं सोचनी चाहिए। उन्होंने कहा कि कितने दिन चलेगा 5 लाख रुपये? 

दरअसल ये सवाल मनु तिवारी ने रूलर फार्मेसी के कांट्रेक्ट कर्मचारियों को लेकर पूछा था। इसके जवाब में सीएम ने कहा कि उनको पक्का करने के लिए कैबिनेट की एक कमेटी का गठन किया गया है। जिसमें कमेटी बताएंगी कि कैसे कांट्रेक्ट के कर्मचारियों को पक्का करना है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Tania pathak

Recommended News

Related News