सिद्धू को यदि पाकिस्तान से लगाव है तो वहीं क्यों नहीं चले जाते: मलिक

punjabkesari.in Friday, Mar 15, 2019 - 10:54 PM (IST)

गुरदासपुर/बटाला(विनोद/बेरी): भाजपा जिला गुरदासपुर में समूह शक्ति केन्द्रों के इंचार्जों सहित मोर्चों के प्रधानों व महासचिवों के लिए भाजपा के जिला प्रधान बाल किश्न मित्तल की अगुवाई में आयोजित सम्मेलन दौरान पार्टी के पंजाब प्रधान श्वेत मलिक ने कहा कि चुनाव का बिगुल बज चुका है। इसलिए सभी भाजपा कार्यकत्र्ताओं को यह सोचे बिना कि उम्मीदवार कौन होगा, अपने-अपने काम में जुट कर पार्टी को संगठित रूप में उभारना चाहिए। पंजाब के कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू पर हमला करते हुए श्वेत मलिक ने कहा कि पंजाब में अब नवजोत सिंह सिद्धू व पंजाब सरकार को कोई मुंह नहीं लगाता। 

मुख्यमंत्री कैप्टन व सिद्धू के बीच चल रही खींचतान किसी से छुपी नहीं है जिसका ताजा उदाहरण कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के कार्यक्रम में देखने को मिला। सिद्धू ने स्वयं भी ट्वीट कर स्पष्ट किया कि उन्हें कांग्रेस ने उनकी सही जगह दिखा दी है। वह इसी तनाव के चलते पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान की तारीफ करते रहते हैं। उन्होंने कहा कि यदि नवजोत सिंह को पाकिस्तान से इतना लगाव है तो वह वहीं क्यों नहीं चले जाते। 

समारोह में भाजपा की वरिष्ठ नेता कविता खन्ना (पत्नी स्व. विनोद खन्ना), भाजपा के महासचिव राकेश राठोर, प्रवीण बांसल उप-प्रधान पंजाब, भाजपा के पूर्व जिला प्रधान राकेश ज्योति, जिला योजना बोर्ड की पूर्व चेयरमैन नीलम महंत, महिला मोर्चा की जिला प्रधान अलका महंत, वन विभाग कॉर्पोरेशन पंजाब के पूर्व चेयरमैन रजिन्द्र बिट्टा, भाजपा के जिला महासचिव राजेश शर्मा तथा अरुण बिट्टा, उप-प्रधान जतिन्द्र परदेसी, जिला मीडिया प्रभारी मुकेश शर्मा, परमिन्द्र गिल, जोगिन्द्र सिंह छीना, डा. दिलबाग राय सहित सभी मंडलों व मोर्चों के प्रधान व सचिव उपस्थित थे। 

Vaneet