अगर घर में है नौकर तो हो जाएं सावधान, कहीं आपके साथ भी न हो जाए ऐसा!

punjabkesari.in Sunday, Feb 07, 2021 - 11:56 AM (IST)

शाहकोटः अगर आपने  भी अपने घर में नौकर या नौकरानी रखी है तो सावधान हो जाएं। दरअसल, शाहकोट में गोयल मोटर्स के मालिक के घर में नौकरानी की हरकत ने हर किसी को स्तब्ध कर दिया है। बताया जा रहा है कि दिल्ली की कंपनी द्वारा 6 महीने पहले शोरूम मालिक के घर पर सुशील नामक नौकरानी रखी थी, जिसने उसके माता-पिता को दाल में नशीली दवा खिलाकर लाखों रुपए और गहने चुरा लिए। 

फैक्ट्री मालिक ने बताया कि बुजुर्ग मात-पिता की देखभाल के लिए 6 महीने पहले घर पर नौकरानी रखी थी। अब तक घर के बारे सब कुछ पता लग चुका था। 30 जनवरी की रात दाल कुछ मीठी लगी तो उन्होंने पूरी नहीं खाई और उसके बाद सब अपने कमरे में चले गए। रात करीब 10 बजे सांस लेने में दिक्कत आई तो नींद खुल गई। आस-पास देखा तो उनके बेड को आग लगी हुई थी। पति को उठाने की कोशिश की लेकिन वे बेहोश थे। शोर सुनकर दूसरे कमरे में सो रहा बेटा पहुंचा तो उसने दरवाजा खोलने की कोशिश की लेकिन नहीं खुला। तुरंत पड़ोसियों की मदद से दरवाजा तोड़कर दोनों को बाहर निकाला गया, जिसके बाद उन्हें  डी.एम.सी. लुधियाना में ले गए, जहां 4 दिन बाद होश आया। जब घर लौटे तो देखा कि नौकरानी सुशील फरार थी और अलमारी से लाखों के गहने और कैश गायब था।

पुलिस जांच में खुलासा हुआ कि इस घटना में उसका साथ फिल्लौर के तेहंग गांव में रहने वाले लखविंदर ने दिया था। लखविंदर ने ही सुशील को सलाह दी थी कि सबूत मिटाने के लिए गैस सिलेंडर की पाइप खोलकर आग लगा दे। लेकिन गनीमत यह रही कि  सिलेंडर में गैस कम थी तो धमाका नहीं हुआ। फिलहाल पुलिस ने नौकरानी सुशील और लखविंदर के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें  गिरफ्तार कर लिया है।

Content Writer

Vatika