कनाडा जाने चाहते तो जल्द करें अप्लाई

punjabkesari.in Saturday, Mar 24, 2018 - 03:50 PM (IST)

जालंधर (ब्यूरो):रोजगार की तलाश में विदेश जाने के इच्छुक नौजवानों के लिए बड़ी खबर है। जी.जी.आई. ग्रुप लुधियाना के पास उन नौजवानों के सुनहरी भविष्य की चाबी है, जो विदेश जाकर अपनी किस्मत चमकाना चाहते हैं। अब युवा कनाडा जाने का अपना सपना पूरा कर सकते हैं। वह  2 साल का वर्क परमिट या फिर पी.आर हासिल कर सकते हैं।

जी.जी.आई. ग्रुप पंजाब सरकार की तरफ से प्रमाणित है। नौजवान पीढ़ी अपने भविष्य को लेकर काफी जागरूक है। नौजवानों की तरफ से विदेशों में जाकर उच्च शिक्षा हासिल करने के लिए कई तरह के सपने संजोए जाते हैं, परन्तु कई तरह के ठग ट्रैवल ए़जैंटों की तरफ से उनको गुमराह किया जा रहा है। जी.जी.आई. ग्रुप युवाओं  के भरोसे पर खरा उतर रहा है और ग्रुप की तरफ से कई वीजे भी लगाए जा चुके हैं। नौजवान पहले जी.जी.आई. ग्रुप की तरफ से लगाए वीजे देख सकते हैं । उसके बाद वह अप्लाई कर सकते हैं। जी.जी.आई. ग्रुप का विधि आसान और साधारण है, जिससे नौजवानों में किसी तरह की कोई शंका नहीं रहती।

नौजवान विदेशों में कर रहे हैं अच्छी कमाई
जी.जी.आई. ग्रुप की तरफ से लगाए वीजे पर नौजवान विदेशों में अच्छी कमाई कर रहे हैं। इच्छुक हमारे लुधियाना के दफ्तर में संपर्क कर सकते हैं हमारा पता गिल चौक, नजदीक एच.डी.एफ.सी. बैंक, साइकिल मार्किट, लुधियाना -141003 है। या फिर हमारे मोबाईल नंबर 97807 -45727, 97807 -45728 पर संपर्क किया जा सकता है।  
 

Punjab Kesari