पत्नी के थे गैर मर्द से संबंध, पति ने टुकड़े-टुकड़े करके गटर में फैंकी BF की लाश

punjabkesari.in Saturday, Mar 27, 2021 - 11:22 AM (IST)

अमृतसर (अरुण): थाना छेहर्टा की पुलिस ने गत 17 मार्च को नरायणगढ़ा छेहर्टा निवासी एक नौजवान की गुमशुदगी रिपोर्ट की जांच दौरान उक्त नौजवान की हत्या कर शव के टुकड़े एक गटर से बरामद किए है। वारदात को अंजाम देने वाले 2 आरोपियों को गिरफ़्तार कर लिया गया है। ए. सी. पी. पश्चिमी देव दत्त शर्मा पत्रकारों को बताया कि 17 मार्च 2021 को नरायणगढ़ निवासी सौरव महाजन की शिकायत पर कटड़ा आहलूवालीया स्थित एक कपड़े की दुकान पर काम करने वाले उसके भाई शिवम् महाजन की गुमशुदगी रिपोर्ट पुलिस की तरफ से दर्ज की गई थी। शिकायत में उसकी तरफ से अपने भाई को संजय कुमार, उसके भाई ललित कुमार और एक महिला मंजू की तरफ से गायब करते मौत के घाट उतारने का शक जाहिर किया था ।

PunjabKesari

थाना छेहर्टा के प्रभारी इंस्पेक्टर सुखबीर सिंह ने तकनीकी मदद के साथ आज आरोपी संजय कुमार और उसकी सहयोगी मंजू को गिरफ़्तार कर लिया। प्राथमिक पूछताछ में गिरफ़्तार आरोपियों ने माना कि उन दोनों द्वारा ललित के साथ मिल कर एक सोची समझी साजिश के तहत शिवम् का कत्ल करके लाश के टुकड़े-टुकड़े करके मशहूर नगर में सिवरेज के एक गटर में फैंक दिया। आरोपियों की निशानदेही पर पुलिस द्वारा तहसीलदार -2 रतनजीत सिंह खुल्लर की हाज़िरी में शव को बरामद किया गया। ए. सी. पी. देव दत्त शर्मा ने बताया कि गिरफ़्तार आरोपी संजय कुमार का अपनी पत्नी पूजा के साथ तलाक का केस चल रहा था। पूजा के शिवम् महाजन के साथ नाजायज संबंध कायम हो गए, जिसकी भनक संजय कुमार को लग गई।

संजय ने अपनी सहयोगी मंजू की मदद के साथ हनी ट्रैप लगा कर शिवम् को घर बुलाया और संजय ने अपने भाई ललित और मंजू के साथ मिलकर शिवम् का कत्ल कर दिया। मशहूर नगर में एक किराए के मकान में इस हत्या की वारदात को अंजाम देने बाद में शव के टुकड़े कर उसको सिवरेज के गटर में फैंक दिया। ए. सी. पी. शर्मा ने बताया कि आरोपी ललित की गिरफ़्तारी के लिए पुलिस की तरफ से छापामारी की जा रही है। उन्होंने बताया कि गुमशुदगी रिपोर्ट में हत्या के आरोपों के तहत पुलिस की तरफ से अगली कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News