पत्नी के थे भाई से अवैध संबंध, भनक लगी तो कमरे में सो रहे भाई का किया ये हाल

punjabkesari.in Saturday, Feb 20, 2021 - 10:44 AM (IST)

तलवंडी साबो(मुनीष): तलवंडी साबो उपमंडल के सिंगो गांव में एक व्यक्ति ने कथित  तौर पर अपनी पत्नी के चरित्र पर शक के चलते अपने ही भाई को मौत के घाट उतार दिया। मृतक के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए शहीद बाबा दीप सिंह सिविल अस्पताल तलवंडी साबो लाया गया है। पुलिस ने मृतक की पत्नी के बयानों पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार पता चला है कि मृतक हरबंस सिंह और हत्या अंग्रेज सिंह सगे भाई थे और एक ही घर में ब्याहे थे। हरबंस सिंह की शादी जसविंद्र कौर से हुई थी जबकि जसविंद्र की बहन गुरविंद्र कौर की शादी अंग्रेज सिंह के साथ हुई थी। हरबंस सिंह के कोई संतान नहीं थी और अंग्रेज के 2 बच्चे थे। मृतक हरबंस सिंह की पत्नी जसविंद्र कौर द्वारा पुलिस को लिखाए गए बयान के अनुसार, उसका पति घर के एक कमरे में सो रहा था और वह घर का काम कर रही है। 

इसी दौरान उसका देवर अंग्रेज सिंह भागता हुआ आया उसके हाथ में हैंड पंप की हत्थी पकड़ी हुई जिसे देख कर वह भी उसके पिछे भागी। इसी दौरान अंग्रेज सिंह कमरे में सो रहे उसके पति हरबंस सिंह के सिर पर हैंड पंप की हत्थी से 2 बार वार किया और मेरे चिल्लाने पर वहां से भाग गया। मेरे पति हरबंस सिंह को घायल अवस्था में इलाज के लिए बठिंडा ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। शिकायतकर्त्ता ने कहा कि मेरा देवर अंग्रेज सिंह को मेरे पति और अपनी पत्नी गुरविंद्र कौर के चरित्र पर शक था, इसलिए उसने हरसबंस सिंह को मार डाला। तलवंडी साबो पुलिस ने मृतक हरबंस सिंह की पत्नी जसविंद्र कौर के बयानों पर अंग्रेज सिंह के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया है। पुलिस प्रमुख बलविंद्र सिंह ने कहा कि मामले की गहराई से जांच की जा रही है और आरोपी को पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है। 

पंजाब और अपने शहर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

Content Writer

Vatika