शादीशुदा से थे अवैध संबंध, सहेलियों से भी बनाना चाहता था, 10 लोगों ने मिलकर मार डाला

punjabkesari.in Tuesday, Apr 23, 2024 - 12:41 PM (IST)

जालंधर (सुधीर): पुलिस कमिश्नर स्वप्न शर्मा के नेतृत्व में कमिश्नरेट पुलिस ने मडर्र केस को 24 घंटे में सुलझाते हुए एक नाबालिग सहित 10 आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। पुलिस कमिश्नर स्वप्न शर्मा ने बताया कि 21 अप्रैल को पुलिस को सूचना मिली थी कि जालंधर के खेड़ा लिंक रोड पर गार्जियन जिम के पीछे एक खाली प्लॉट के पास एक शव पड़ा हुआ है।

उन्होंने बताया कि जांच के दौरान मृतक की पहचान जॉर्ज उर्फ ​​कट्टा पुत्र स्व. हरबंस लाल निवासी गांव संसारपुर, थाना कैंट जालंधर के रूप में हुई और उसके बाद थाना सदर में एफ.आई.आर, नंबर 75, दिनांक 21 अप्रैल को धार- 302 के तहत मामला दर्ज किया गया। सी.पी. स्वप्न शर्मा ने बताया कि पुलिस जांच में यह बात सामने आई है कि मृतक के गांव संसारपुर निवासी सोनिया नामक महिला के साथ अवैध संबंध थे लेकिन जॉर्ज सोनिया की सहेली गोमती उर्फ ​​प्रीति व काजल नामक महिलाओं के साथ भी अवैध संबध बनाना चाहता था। पुलिस कमिश्नर स्वप्न शर्मा ने बताया कि सोनिया ने इसका विरोध किया और उसने अपने 9 साथियों के साथ मिलकर तेजधार हथियार से जार्ज की हत्या कर दी।

उन्होंने बताया कि आरोपियों करण कुमार उर्फ ​​खब्बू उर्फ ​​खन्ना, सोहेल उर्फ ​​परोथा व जगप्रीत उर्फ ​​जग्गू निवासी गांव बंबीवाल, जसकरण सिंह उर्फ ​​मल्लू, बूटा राम का बेटा निवासी गांव मल्लू, जिला कपूरथला, जो अब गांव बंबीवाल में किराएदार है, मंजीत उर्फ ​​मान पुत्र महेंद्र पाल निवासी गांव रहमानपुर, सोनिया पत्नी स्व. विजय कुमार निवासी गांव संसारपुर, प्रीति पत्नी अजय निवासी लाल कुर्ती छावनी, काजल पत्नी विशाल निवासी गांव धीना और सोनू उर्फ ​​काली पुत्र जसपाल उर्फ ​​निक्का निवासी गांव बंबीवाल के साथ एक नाबालिग आरोपी को गिरफ्तार कर धारा-148, 149 के तहत मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि मामले में 120बी आई.पी.सी. की धारा भी शामिल की गई है सी.पी. स्वप्न शर्मा ने कहा कि एक अन्य आरोपी गांव बम्बीवाल निवासी अजयदीप सिंह अभी भी फरार है और उसे जल्द ही पकड़ लिया जाएगा। पुलिस कमिशनर स्वप्न शर्मा ने बताया कि पकडे गए आरोपियों से पुलिस ने वारदात में इस्तेमाल किए तेजधार हथियार और एक हुंडई आई 20 कार नंबर पी.बी 03 ए.एक्स 9162 बरामद की है। फिलहाल पुलिस जांच में पता चला है कि किसी भी आरोपी की पहलेे कोई आपराधिक पृष्ठभूमि नहीं है। उन्होंने बताया कि पुलिस द्वारा मामले की गंभीरता से जांच जारी है। उन्होंने बताया कि अगर जांच में कोई और भी आरोपी पाया गया तो उसके खिलाफ भी कड़ी कार्रवाई की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News