कोरोना को लेकर पंजाब CM की अहम बैठक आज, बढ़ सकती हैं और सख्ती

punjabkesari.in Monday, Apr 19, 2021 - 01:19 PM (IST)

चंडीगढ़: पंजाब में तेजी से बढ़ रहे कोरोना के मामलों के बीच लगीं पाबंदियां और बढ़ सकतीं हैं। दरअसल, सोमवार को चंडीगढ़ में मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह के नेतृत्व में कोविड रिव्यू बैठक होने जा रही है, जिसमें कई पाबंदियां लगाई जा सकती है। अगर बात करें वीकेंड लॉकडाउन की तो पंजाब सरकार पहले ही इस पर फैसला ले चुकी है। जिसके आदेश आने वाले समय में दिए जाएंगे। वहीं पिछले दिनों पंजाब सरकार की तरफ से राज्य में सख्ती के कई आदेश दिए गए थे लेकिन इसके बावजूद कोरोना के मामलों में लगाम नहीं लग रही है। 

पंजाब में हालात खतरनाक
बता दें कि कोरोना को लेकर पंजाब में हालात इतने खतरनाक हो गए हैं कि अब एक ही दिन में 4911 पॉजिटिव रोगी सामने आ गए हैं। वहीं राज्य में कोरोना वायरस संक्रमितों का आंकड़ा 3 लाख के पार पहुंच गया है। अब तक 3,00,042 लोग कोरोना संक्रमित हो चुके हैं। बीते 24 घंटों में 63 और लोगों के कोरोना से जंग हार जाने के बाद मृतकों का आंकड़ा 7910 पहुंच गया है। 

बढ़ते केसों में दूसरे नंबर जालंधर
रविवार को मोहाली में एक बार फिर 800 से ज्यादा मरीज आए हैं। 880 नए मरीजों के साथ मोहाली में अब तक 36073 लोग कोरोना संक्रमित हो चुके हैं तथा आंकड़ों के हिसाब से जिला मोहाली पंजाब में दूसरे पायदान पर पहुंचने वाला है। फिलहाल दूसरे नंबर जालंधर है। इस जिले में अब तक 36725 लोग कोरोना की चपेट में आ चुके हैं।

Content Writer

Vatika