अहम खबरः कैप्टन का सुरक्षा घेरा किया और मजबूत, चप्पे-चप्पे पर एजैंसियों की नजर

punjabkesari.in Saturday, Aug 14, 2021 - 10:10 AM (IST)

जालंधर(धवन): पाकिस्तान व उसकी खुफिया एजैंसी आई.एस.आई. तथा उसके समर्थक खालिस्तानी आतंकियों से पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेन्द्र सिंह की सुरक्षा को पैदा हुए खतरे को ध्यान में रखते हुए मुख्यमंत्री का सुरक्षा घेरा और मजबूत करने का निर्णय लिया गया है।

इस संबंध में पंजाब पुलिस के आलाधिकारियों ने सुरक्षा विंग को दिशा-निर्देश दिए हैं कि मुख्यमंत्री की सुरक्षा की तरफ विशेष ध्यान दिया जाए।  कैप्टन अमरेन्द्र सिंह को पहले ही जैड प्लस सुरक्षा हासिल है परन्तु अब जिस तरह से पंजाब में सीमा पार से हैंड ग्रेनेड भेजे जा रहे हैं उसे देखते हुए कैप्टन अमरेन्द्र सिंह का सुरक्षा घेरा और मजबूत कर दिया गया है। कैप्टन अमरेन्द्र सिंह ने स्वतंत्रता दिवस पर राष्ट्रीय ध्वज अमृतसर में फहराना है।

मुख्यमंत्री कल शाम को अमृतसर पहुंच रहे हैं जिसे देखते हुए सुरक्षा एजैंसियों ने अमृतसर में मुख्यमंत्री का सुरक्षा घेरा काफी मजबूत रखने का निर्णय लिया है। स्वतंत्रता दिवस समारोह में भी कैप्टन का सुरक्षा घेरा काफी मजबूत रहेगा। राज्य पुलिस की एजैंसियों ने केंद्रीय एजैंसियों के साथ भी सम्पर्क कायम किया है। इसी तरह से राज्य पुलिस द्वारा पंजाब में आर.एस.एस. शाखाओं, हिंदू नेताओं तथा हिंदू संगठनों की सुरक्षा की तरफ भी विशेष ध्यान दिया जा रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News